Home Entertainment Eid al-Adha 2024: ईद पर दिखना है खास तो इन बॉलीवुड हसीनाओं से लें आउटफिट Idea

Eid al-Adha 2024: ईद पर दिखना है खास तो इन बॉलीवुड हसीनाओं से लें आउटफिट Idea

by Pooja Attri
0 comment
eid

Eid Look: जल्द बकरीद आने वाली है. अगर आपने अभी तक ईद आउटफिट का चुनाव नहीं किया है तो आज हम आपके लिए फेमस बॉलीवुड हसीनाओं से इन्सपायर्ड ईद आउटफिट्स आइडिया लेकर आए हैं.

11 June, 2024

Eid al-Adha outfits Idea: ईद-उल-फितर बहुत नजदीक है. इस साल बकरीद का जश्न 17 जून, सोमवार को मनाया जाएगा. ऐसे में अगर आपने अभी तक ईद आउटफिट का चुनाव नहीं किया है तो आज हम आपके लिए फेमस बॉलीवुड हसीनाओं से इन्सपायर्ड ईद आउटफिट्स आइडिया लेकर आए हैं जिनको पहनकर आप किसी हुस्न की परी से कम नहीं लगेंगी. चलिए देखते हैं बॉलीवुड दिवा के 5 ईद स्पेशल आउटफिट्स.

हिना खान

हिना खान द्वारा पहना गया ये पेस्टल कलर का शरारा सेट ईद पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है. लुक में खूबसूरती का तड़का लगाने के लिए उन्होंने गले में चोकर पहना और मिनिमल मेकअप के साथ बालों को कर्ली करके खुला रखा.

शहनाज गिल

भारी कढ़ाई वाले इस ब्राउन कलर के कुर्ता सेट में शहनाज़ गिल का अंदाज बेहद शाही लग रहा है. इसके कुर्ते पर गोल्डन थ्रेड से हैवी कढ़ाई की हुई है. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हाई हील पहनी. साथ ही मिड पार्टिशन में बालों को खुला रखा औ मेकअप को मिनिमल रखा.

अदिति राव हैदरी

दिति राव हैदरी इस छोटी कर्ती के ब्लैक शरारा सेट में खूबसूरती की मिसाल लग रही हैं. इसकी पूरी कुर्ती पर हैवी कढ़ाई वर्क किया गया है. लुक में कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ लॉन्ग ईयररिंग्स और बालों का स्लीक बन कैरी किया.

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा का यह व्हाइट शरारा सेट ट्रेडिशनल आउटफिट में मॉर्डन टच देता है. इसके कुर्ते पर मिरर वर्क और थ्रेड वर्क है जो देखने में बहुत शानदार दिख रहा है. एक्ट्रेस ने लुक को पूरा करने के लिए पर्ल चोकर, मैंचिग रिंग और स्टड ईयररिंग्स कैरी किए.

सारा अली खान

सारा अली खान का ये डार्क पर्पल चूड़ीदार सूट बहुत सुंदर लग रहा है. इस पर गोल्डन गोटा पट्टी वर्क किया हुआ है. इसके साथ एक्ट्रेस ने येलो दुपट्टा कैरी किया है. साथ ही लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लॉन्ग ईयररिंग्स और बालों को मिड पार्टिशन में खुला रखा है.

यह भी पढ़ें: Trendy Blouse Designs: ये हैं ‘मुंज्या’ एक्ट्रेस Sharvari Wagh के Trendy ब्लाउज डिजाइन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00