Home Entertainment Eid-Al-Adha 2024: बकरीद पर दिखेंगी हसीन, पहनें इन पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस से इन्स्पायर्ड आउटफिट्स

Eid-Al-Adha 2024: बकरीद पर दिखेंगी हसीन, पहनें इन पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस से इन्स्पायर्ड आउटफिट्स

by Pooja Attri
0 comment
sajal

Eid Outfits: अगर आप Eid-Al-Adha 2024 के लिए खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट्स को तलाश कर रहे हैं तो देखिए इन पाकिस्तानी अभिनेत्रियों से इन्सपायर्ड कुछ खूबसूरत आउटफिट्स.

07 June, 2024

Outfits For Inspired By Pakistani Actresses: हनिया आमिर से लेकर इक़रा अजीज तक, Eid-Al-Adha 2024 के लिए आप ट्रेडिशनल आउटफिट्स को स्टाइल करने के लिए पाकिस्तानी हसीनाओं से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. आइए यहां देखते हैं पाकिस्तानी अभिनेत्रियों से इन्सपायर्ड कुछ आउटफिट्स जो Eid-Al-Adha 2024 के लिए एकदम परफेक्ट हैं.

इकरा अजीज हुसैन

इकरा अजीज हुसैन इस पर्पल सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसके साथ उन्होंने कंट्रास्ट दुपट्टा कैरी किया था. इस आउटफिट पर सोने की जरी का काम था. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सॉफ्ट-कर्ल हेयरस्टाइल, फुल-ग्लैम मेकअप, स्टेटमेंट इयररिंग्स और मांग टीका और अंगूठियां कैरी की थीं.

हनिया आमिर

गोल्डन सेक्विन और लाइट पिंक धागे के काम वाले इस मैजेंटा सूट को मैचिंग कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ पहने हुए हनिया आमिर बेहद हसीन लग रही थीं. आमिर ने मांग टीका, स्टेटमेंट झुमके, मैचिंग चूड़ियां और न्यूड मेकअप के साथ लुक को पूरा किया.

सजल अली

ऑल्ड स्कूल के आकर्षण और आधुनिक झलक वाले इस आइवरी स्ट्रेट सूट में सजल अली बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने लुक को निखारने के लिए हल्के झुमके, अंगूठियां और अल्ट्रा-ग्लैम मेकअप कैरी किया.

यह भी पढ़ें: क्लासिक इंडियन लुक के लिए पहनें एक्ट्रेस Esha Gupta की ये 5 खूबसूरत साड़ियां

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00