Home Entertainment ‘सलार’ की बढ़ती डिमांड की वजह से मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम

‘सलार’ की बढ़ती डिमांड की वजह से मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम

प्रभास की 'सलार' ने जीता फैंस का दिल, मेकर्स ने दिया सरप्राइज

by Farha Siddiqui
0 comment
Salaar OTT release,

06 February 2024

‘बाहुबली’ स्टार प्रभास की पिछली कुछ फिल्मों ने दर्शकों को निराश किया। हालांकि, 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘सलार’ ने लोगों को काफी एंटरटेन किया। इस शानदार एक्शन फिल्म में प्रभास एक बार फिर अपने फुल ऑन एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। प्रभास की ‘सलार’ लोगों को इस कदर पसंद आई कि इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर डाली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सलार’ ने दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। सिनेमाघरों के बाद अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना दबदबा बनाए हुए है।

ओटीटी पर प्रभास का जलवा

सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद ‘सलार’ 20 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई। यहां भी दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, फिल्म को केवल मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया। मगर अब ‘सलार’ की बढ़ती डिमांड को देखकर फिल्म के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, इन भाषाओं के अलावा अब प्रभास की फिल्म ओटीटी पर इंग्लिश भाषा में भी रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी करके इस बात की जानकारी फैंस को दी है। उन्होंने ये भी बताया कि ये फैसला दर्शकों की तरफ से आ रही भारी डिमांड के कारण लिया गया है। खैर, प्रभास के इंटरनेशनल फैंस फिल्म के इंग्लिश में रिलीज होने से काफी खुश होंगे।

दूसरे पार्ट का इंतजार

प्रभास की फिल्म ‘सलार’ की कहानी 2 पार्ट में पूरी होगी। फिल्म के पहले पार्ट की सफलता के बाद अब फैंस को दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रेय रेड्डा, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम किरदार में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 270 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। वहीं, फिल्म ने बजट के दुगने से ज्यादा की कमाई कर ली है।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00