Home Entertainment हिट फिल्मों की हैट्रिक के बाद अनाउंस हुई Diljit Dosanjh की ‘सरदार जी 3, नोट कर लें रिलीज डेट

हिट फिल्मों की हैट्रिक के बाद अनाउंस हुई Diljit Dosanjh की ‘सरदार जी 3, नोट कर लें रिलीज डेट

by Preeti Pal
0 comment
हिट फिल्मों की हैट्रिक के बाद अनाउंस हुई Diljit Dosanjh की सरदार जी 3, नोट कर लें रिलीज डेट

Sardaar Ji 3 Release Date: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सरदार जी’ के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है. हालांकि, यह फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी.

22 July, 2024

Sardaar Ji 3 Release Date: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की पंजाबी फिल्म ‘सरदार जी 3’ (Sardaar Ji 3) को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. हालांकि, फैन्स को यह फिल्म देखने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. दरअसल, दिलजीत दोसांझ की हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘सरदार जी’ इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी.

कब देख पाएंगे सरदार जी 3

मेकर्स ने हाल ही में ‘सरदार जी’ के तीसरे भाग की अनाउंसमेंट की है. दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ‘सरदार जी 3’ की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा- ‘सरदार जी 3′ दुनिया भर में 27 जून 2025 को रिलीज होगी.’ आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण स्टोरी टाइम प्रोडक्शंस के साथ व्हाइट हिल स्टूडियो के गुनबीर सिंह सिद्धू और मैनमोर्ड सिद्धू करने वाले हैं.

कब हुई फ्रेंचाइजी की शुरुआत

दिलजीत दोसांझ की हिट फ्रेंचाइजी ‘सरदार जी’ की शुरुआत साल 2015 में हुई थी. पहले पार्ट में दिलजीत ने जग्गी नाम के एक भूत हंटर का किरदार निभाया था. उनके साथ फिल्म में मैंडी तखर और नीरू बाजवा जैसे कलाकार भी लीड रोल में थे. इसके बाद साल 2016 में ‘सरदार जी 2’ रिलीज हुई जिसमें दिलजीत दोसांझ, मोनिका गिल और सोनम बाजवा मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. इन दोनों ही फिल्मों को रोहित जुगराज चौहान ने डायरेक्ट किया था.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

दिलजीत दोसांझ की हैट्रिक

दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ पिछले महीने की 27 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. नीरू बाजवा इस फिल्म में दिलजीत के साथ लीड रोल में दिखीं. इस पंजाबी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. इससे पहले दिलजीत इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी बायोपिक फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिखाई दिए. यह भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. साथ ही कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू स्टारर मूवी ‘क्रू’ में भी वह नजर आए. कुल मिलाकर दिलजीत हिट फिल्मों की हैट्रिक लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः देख नहीं पा रही हैं JASMINE BHASIN, फैन्स फिर भी लुटा रहे भर-भरकर प्यार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00