Home Election Bihar Lok Sabha Election 2024: पापा को MP बनाने के लिए मुंबई से बिहार पहुंची बेटी

Bihar Lok Sabha Election 2024: पापा को MP बनाने के लिए मुंबई से बिहार पहुंची बेटी

by Preeti Pal
0 comment
neha

Bihar Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने सोमवार को बिहार के भागलपुर में अपने पिता अजीत शर्मा के लिए रोड शो किया.

23 April, 2024

Bihar Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) इन दिनों चुनाव प्रचार में बिजी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस बिहार के भागलपुर में अपने पिता अजीत शर्मा (Ajit Sharma) के लिए रोड शो करती दिखीं. दरअसल, बिहार के भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से जेडीयू के अजय मंडल को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने अजीत शर्मा को मैदान में उतारा है. वहीं ये रोड शो थार पर शेरमारी बाजार पीरपैंती से निकाला गया, इस दौरान यहां काफी संख्या में लोग मौजूद रहे.

Neha Sharma Bihar Lok Sabha Election 2024

आपको बता दें कि भागलपुर बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से एक है. इस सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा. वहीं, बात करें एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की तो उन्होंने अब तक ‘तुम बिन 2’, ‘यंगिस्तान’, ‘यमला पगला दीवाना 2’, ‘क्रूक’, ‘तैश’, ‘जोगीरा सारा रा रा’ और ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Neha Sharma Sister

भागलपुर में जन्मी नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म चिरत से की थी जिसमें चरण तेज उनके अपोजिट नजर आए थे. नेहा की छोटी आयशा शर्मा (Aisha Sharma) भी एक एक्ट्रेस हैं. आयशा ने साल 2018 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) लीड रोल में थे. इससे पहले आयशा आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के म्यूजिक वीडियो ‘इक वारी’ में भी नजर आ चुकी हैं. ये गाना साल 2016 में आया था.

यह भी पढ़ेंः William Shakespeare के नाटकों पर बनी हैं ये 5 बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00