Home Entertainment Berlin Aparshakti Khurana Movie: ‘बर्लिन’ के प्रीमियर में अपारशक्ति खुराना ने बताए अपनी ज़िंदगी के कई राज

Berlin Aparshakti Khurana Movie: ‘बर्लिन’ के प्रीमियर में अपारशक्ति खुराना ने बताए अपनी ज़िंदगी के कई राज

by Live Times
0 comment
बर्लिन के प्रीमियर में अपारशक्ति खुराना ने बताए अपनी ज़िंदगी के कई राज

Berlin Aparshakti Khurana Movie: अपारशक्ति खुराना की फिल्म ‘बर्लिन’ का प्रीमियर हाल ही में रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में किया गया. यह स्पाई ड्रामा धोखे की एक कहानी को उजागर करता है.

07 April, 2024

Aparshakti Khurrana Berlin Movie: बॉलीवुड एक्टर अपराशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) हिंदी फिल्मों में तरह-तरह की भूमिकाएं करके अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. अपारशक्ति खुराना की फिल्म ‘बर्लिन’ का प्रीमियर हाल ही में रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में किया गया. यह स्पाई ड्रामा धोखे की एक कहानी को उजागर करता है. कोल्ड वॉर की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म में इश्वाक सिंह, राहुल बोस और कबीर बेदी भी अहम भूमिका में हैं.

‘बर्लिन’ का एक्सपीरियंस किया साझा

फिल्म फेस्टिवल (Film Festival) में शामिल होने को लेकर अपारशक्ति ने फिल्म के दौरान होने वाले काफी सारे एक्सपीरियंस को शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘बर्लिन’ का एक्सपीरियंस बिल्कुल अच्छा रहा है जबरदस्त’. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसे बहुत अलग तरीके से बनाया गया है, इसमे अलग तरीके से इसकी स्टोरी बताई गई है. आगे एक्टर ने कहा कि इस मूवी को लेकर भी वह काफी एक्ससाइटेड हैं. एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का कहना है कि जब आप किसी चीज़ का अभ्यास करते हैं तो आप उससे काफी कुछ सीखते हैं. जिससे यह पता चलता है कि दुनिया में कुछ भी मुश्किल नहीं है.

फिल्म ‘बर्लिन’ की कहानी

दरसअल, फिल्म बर्लिन के निर्देशक और लेखक है अतुल सब्बरवाल. इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने स्वीकार किया है कि उनके बॉलीवुड करियर की पहली 8-9 फिल्में बैक टू बैक कॉमेडी थीं. जाहिर है कि एक्टर की छवि कॉमेडियन की बन गई, लेकिन अपारशक्ति खुराना ने कभी अपनी यह छवि तोड़ने की कोशिश नहीं की. एक्टर ने खुद बताया कि आपके मन में यह बात हमेशा बनी रहती है कि आपको ऐसे अभिनेता के रूप में चित्रित नहीं किया जाता है जो केवल कॉमेडी करता है या केवल गंभीर भूमिकाएं निभा सकता है. मुझे लगता है कि ऐसी फिल्में करना भी बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है.

यहां भी पढ़ें- Celebrity style blouses: नवरात्रि लुक में चार चांद लगा देंगे इन बॉलीवुड हसीनाओं के ये स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00