Home Entertainment BMCM Release Date Change: बदल गई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट, अब इस दिन देख पाएंगे अक्षय-टाइगर की फिल्म

BMCM Release Date Change: बदल गई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट, अब इस दिन देख पाएंगे अक्षय-टाइगर की फिल्म

by Preeti Pal
0 comment
BMCM

BDMCM Release Date Change: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट आखिरी वक्त पर बदल दी गई है. जानें अब कब रिलीज होगी ये मल्टीस्टारर एक्शन फिल्म.

09 April, 2024

Bade Miyan Chote Miyan Release Date Change: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की रिलीज डेट बदल दी गई है. फिल्म रिलीज से एक दिन पहले मेकर्स ने ये बड़ा फैसला लिया. इस बारे में अक्षय और टाइगर ने एक वीडियो शेयर करके खुद फैन्स को जानकारी दी है.

BDMCM New Release Date

अक्षय और टाइगर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर फैन्स काफी इंतजार कर रहे थे. पहले ये मूवी 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, एक दिन पहले इस डेट को बदल दिया गया. अब अक्षय और टाइगर की ये एक्शन मूवी 10 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी. हालांकि, दर्शकों को फिल्म देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि अब ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर यानी 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यानी फैन्स को सिर्फ 1 दिन ही सब्र करना पड़ेगा.

BDMCM New Release Date

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर पहले से ही तय था कि ये मूवी अप्रैल, 2024 में ईद के मौके पर ही रिलीज होगी. यही वजह है कि काफी वक्त तक मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की थी. अब हर जगह ईद 11 अप्रैल को मनाई जाएगी. ऐसे में फिल्म भी इसी तारीख को आएगी. वहीं, हाल ही में अक्षय और टाइगर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को प्रमोट करने के लिए UAE पहुंचे. वहां से दोनों ने एडवांस में लोगों को ईद की बधाई दी. एक पोस्ट शेयर करके दोनों ने फिल्म की नई रिलीज डेट का भी एलान किया.

यह भी पढ़ेंः Pushpa 2 Teaser: फ्लावर और फायर का कॉम्बो बनकर फिर आया ‘पुष्पा’, देखें टीजर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00