Home Entertainment Bad Newz Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, तृप्ति डिमरी की ‘बैड न्यूज’ ने दी Good Newz

Bad Newz Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, तृप्ति डिमरी की ‘बैड न्यूज’ ने दी Good Newz

by Preeti Pal
0 comment
Bad Newz Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज ने दी Good News

Bad Newz Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज़’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. दो दिनों में ही इस फिल्म ने शानदार कमाई कर मेकर्स को खुश कर दिया है.

22 July, 2024

Bad Newz Box Office Collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क (Amy Virk) स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘बैड न्यूज’ (Bad Newz) 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज से पहले ही फिल्म के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘बैड न्यूज’ (Bad Newz Box Office Collection) ने पहले दो दिनों में ही शानदार कमाई कर ली है. इस बात की जानकारी फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दी है.

बैड न्यूज का कलेक्शन

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘बैड न्यूज़’ ने अब तक 19.17 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.62 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं, शनिवार को फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10.55 करोड़ रुपये रहा.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सच्ची कहानी पर बनी फिल्म

‘बैड न्यूज’ (Bad Newz Story) की स्टारकास्ट ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया. इसका असर फिल्म की कमाई पर साफ देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म को अमृतपाल सिंह बिंद्रा, अपूर्व मेहता और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. ‘बैड न्यूज़’ की खास बात यह है कि फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. इस शानदार कॉमेडी फिल्म में तृप्ति डिमरी ने एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया है जो जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है. हैरानी की बात यह है कि उनके दोनों बच्चों के पिता अलग-अलग होते हैं. फिल्म में विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के अलावा नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ेंः कभी चौदहवी का चांद तो कभी चांद सा रौशन चेहरा… वो गाने जिन्होंने महबूबा की खूबसूरती में लगाए चार चांद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00