Home Entertainment Bachchan Family: नजर आया बच्चन परिवार, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय नहीं थे साथ

Bachchan Family: नजर आया बच्चन परिवार, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय नहीं थे साथ

by Preeti Pal
0 comment
Bachchan Family: Bachchan family seen, Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai were not together

Bachchan Family: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

27 August, 2024

Bachchan Family: पिछले कुछ महीनों से बच्चन परिवार काफी चर्चा में है. दरअसल, अंनत अंबानी (Anant Ambani Weddin) की शादी में जहां एक तरफ पूरा बच्चन परिवार (Bachchan Family) एक साथ दिखा था तो वहीं, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी ने अलग नजर आईं. उस दौरान बच्चन परिवार में मन मुटाव की खबर काफी उड़ रही थी. हालांकि, अब एक बार फिर परिवार में अनबन की खबरों को हवा मिली है. दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) और बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया.

संग नहीं दिखीं ऐश्वर्या

मंगलवार देर रात अभिषेक बच्चन, जया बच्चन और श्वेता नंदा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. हालांकि, इस दौरान उनके साथ ना तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नजर आए और ना ही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan). खैर, बच्चन परिवार में क्या चल रहा है कोई नहीं बता सकता. इसके अलावा अभी तक यह सिर्फ अफवाह हैं जिनपर बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

जया बच्चन को आखिरी बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में देखा गया था. इस फिल्म में शबाना आजमी (shabana Azmi) और धर्मेंद्र (Dharmendra) भी अहम भूमिक में थे. वहीं, बात करें अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वह फिल्म ‘शूटआउट एट बायकुला’, ‘बिग बुल 2’ और ‘हाउसफुल 5’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. इन सबके अलावा अभिषेक के पास इस वक्त शूजीत सरकार की एक अनटाइटल्ड मूवी भी है.

यह भी पढ़ेंः Re-release Movie: सिनेमाघरों में फिर रिलीज होगी अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, जानें कब से देख पाएंगे

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00