Home Entertainment Kannappa फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगे Akshay Kumar

Kannappa फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगे Akshay Kumar

by Preeti Pal
0 comment
Kannappa फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगे Akshay Kumar

Akshay Kumar in Kannappa: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही साउथ सिनेमा में एंट्री करने वाले हैं. जल्द ही वो विष्णु मांचू स्टारर फिल्म ‘कन्नप्पा’ में दिखाई देंगे.

16 April, 2024

Akshay Kumar in Kannappa: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अब हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. जल्द ही अक्षय, विष्णु मांचू स्टारर फिल्म ‘कन्नप्पा’ में दिखाई देंगे. इस मूवी से अक्षय कुमार तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म में अक्षय का किरदार क्या होगा इस बारे जानकारी नहीं है. फिल्म ‘कन्नप्पा’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर विष्णु मांचू ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर अक्षय कुमार को प्रोजेक्ट के लिए कास्ट किए जाने की खबर शेयर की.

Akshay Kumar in Kannappa

विष्णु मांचू ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘तेलुगु फिल्म उद्योग में सुपरस्टार अक्षय कुमार का स्वागत करते हुए #Kannappa यात्रा और ज्यादा रोमांचकारी हो गई. कन्नप्पा के साथ तेलुगु सिनेमा में उनकी शुरुआत की घोषणा करते हुए मैं रोमांचित हूं. एक अविस्मरणीय साहसिक कार्य के लिए तैयार हो जाओ!’ एक्टर ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया- ‘सच्ची घटना पर आधारित, अपकमिंग फिल्म भगवान शिव के एक उत्साही भक्त कन्नप्पा की यात्रा का अनुसरण करेगी’.

Akshay Kumar in Kannappa

विष्णु मांचू की फिल्म ‘कन्नप्पा’ मुकेश कुमार सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. मांचू के बैनर एवीए एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म में प्रीति मुखूंधन, मोहनलाल, प्रभास, मोहन बाबू, आर सरथकुमार, ब्रह्मानंदम, मधु और मुकेश ऋषि भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में रिलीज होगी.

Akshay Kumar

बात करें अक्षय कुमार की लास्ट रिलीज के बारे में तो उनकी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 11 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. इसके बाद अक्षय ‘हाउसफुल 5’, ‘स्काई फोर्स’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ नाम की फिल्मों में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ेंः Breakup Song: बॉलीवुड के ये 5 ब्रेकअप सॉन्ग बने टूटे दिलों की आवाज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00