Home Entertainment Maidaan Box Office Collection: ‘शैतान’ की पहले दिन की कमाई का आधा बिजनेस भी नहीं कर पाई अजय देवगन की Maidaan

Maidaan Box Office Collection: ‘शैतान’ की पहले दिन की कमाई का आधा बिजनेस भी नहीं कर पाई अजय देवगन की Maidaan

by Preeti Pal
0 comment
maidaan

Maidaan Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की स्पोर्ट्स बायोपिक ‘मैदान’ (Maidaan) ईद (11 अप्रैल) पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. अब फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन सामने आ चुका है.

12 April, 2024

Maidaan Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. अब फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन भी सामने आ चुका है. हालांकि, अजय देवगन की ये फिल्म ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में उनकी लास्ट रिलीज ‘शैतान’ से काफी पीछे रह गई है. वैसे आपको बता दें कि अजय की मैदान एक स्पोर्ट्स बायोपिक है जिसमें उन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है.

Maidaan Box Office Collection

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 7.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. ये आंकड़ा उनकी पिछली रिलीज ‘शैतान’ के ओपनिंग कलेक्शन का आधा भी नहीं है. शैतान ने पहले दिन 14.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. अगर इसी रफ्तार से फिल्म चली तो अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बाजी मार ले जाएगी. ये फिल्म भी ईद के मौके पर ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. अक्षय की फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

Maidaan Box Office Collection

अमित शर्मा ने इस स्पोर्ट्स बायोपिक मूवी ‘मैदान’ को डायरेक्ट किया है. सैयद अब्दुल रहीम की इस बायोपिक मूवी में फुटबॉल के लिए कोच का समर्पण दिखता है. मैदान में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है. बोनी कपूर फिल्म के डायरेक्टर हैं. अजय देवगन के अलावा फिल्म में प्रियामणि और गजराज राव भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ेंः South Movie Actress: रश्मिका मंदाना से नयनतारा तक, बॉलीवुड में हिट रहीं ये साउथ एक्ट्रेस

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00