Home Entertainment Rashmika Mandana: मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandana: मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना

by Preeti Pal
0 comment
rashmika

Rashmika Mandana: हाल ही में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर खूब चर्चा में हैं.

22 April, 2024

Rashmika Mandana: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. उन्हें ऑल ब्लैक लुक में देखा गया. उन्होंने फुल स्लीव टी-शर्ट और ट्राउजर के साथ स्टोल, बेज हील्स और शेड्स के साथ अपना एयरपोर्ट लुक कम्पलीट किया था. ब्लैक टोट बैग एक्ट्रेस के लुक को और कूल बना रहा था. साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका तेलुगु, तमिल, कन्नड़ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में नाम कमा चुकी हैं.

Rashmika Mandana

रश्मिका मंदाना की आखिरी फिल्म संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep reddy Wanga) के डायरेक्शन में बनी ‘एनिमल (Animal) थी. उन्होंने फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी का किरदार निभाया था. ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) भी अहम भूमिका में थे. अब दर्शकों को फिल्म के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ (Animal Park) का इंतजार है.

Rashmika Mandana- Pushpa 2

जल्द ही रश्मिका मंदाना सुकुमार के निर्देशन में बनने वाली तेलुगु एक्शन फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) में नजर आएंगी. ये फिल्म साल 2021 की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सिक्वल है. अब एक बार फिर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना की जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसके बाद से ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर लोगों में और क्रेज बढ़ गया है. ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा रश्मिका जल्द ही फिल्म ‘छावा’ में दिखाई देंगी. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस मूवी में लीड रोल निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः BJP Mathura Rally : मथुरा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची ईशा और अहाना देओल, मतदान से पहले मां के लिए झोंकी ताकत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00