Home Entertainment The Great Indian Kapil Show: क्यों किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाते Aamir Khan? पहली बार कपिल के शो में आकर किया खुलासा

The Great Indian Kapil Show: क्यों किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाते Aamir Khan? पहली बार कपिल के शो में आकर किया खुलासा

by Preeti Pal
0 comment
amir

The Great Indian Kapil Show: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में आमिर खान नजर आएंगे. एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ फिल्मों के बारे में भी बात करते दिखेंगे.

24 April, 2024

The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के नए एपिसोड में नजर आएंगे. आमिर खान पहली बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में दिखाई देंगे. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने शो का प्रोमो जारी किया है जो काफी मजेदार है. हम सभी जानते हैं कि आमिर खान कभी किसी अवॉर्ड शो में नहीं जाते. हालांकि, इसके पीछे क्या कारण है, उसका खुलासा आमिर ने कपिल के शो में किया.

अवॉर्ड्स में ना जाने की वजह

अर्चना पूरन सिंह ने जब आमिर खान से पूछा कि वो किसी भी अवार्ड शो में क्यों नहीं जाते? इसपर आमिर ने मजाकिया अंदाज में कहा- ‘समय बहुत कीमती है, इसलिए आपको इसका सही से उपयोग करना चाहिए’. इसके अलावा कपिल के शो में आमिर खान अपनी पिछली दो फ्लॉप फिल्मों ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बारे में भी बात करते नजर आएंगे.

कब सेटल होंगे आमिर

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के प्रोमो के अंत में कपिल शर्मा आमिर से सवाल करते हैं कि वो कब सेटल होंगे, इस सवाल को सुपरस्टार हंस कर टाल देते हैं. आपको बता दें कि आमिर खान दो बार शादी कर चुके हैं. पहली शादी रीना दत्ता से और दूसरी किरण राव से. हालांकि, दोनों बार उनका तलाक हो गया और फिल्हाल आमिर सिंगल हैं. इसके अलावा बात करें आमिर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो जल्द ही वो ‘सितारे जमीन पर’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगे. ये मूवी इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः Comedy Web Series: OTT पर देखें ये कॉमेडी सीरीज, हंसते-हंसते स्ट्रेस होगा कम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00