Home Entertainment Arijit Singh Birthday: ये हैं अरिजीत के Best 6 गाने, जिन्हें सुनकर मिलता है दिल को सुकून

Arijit Singh Birthday: ये हैं अरिजीत के Best 6 गाने, जिन्हें सुनकर मिलता है दिल को सुकून

by Preeti Pal
0 comment
Arijit Singh Birthday: ये हैं अरिजीत के Best 6 गाने, जिन्हें सुनकर मिलता है दिल को सुकून

Arijit Singh Birthday: अपनी दिलकश आवाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह हर तरह के गाने गाते हैं. आज हम आपके लिए अरिजीत के बेस्ट गीतों की लिस्ट लेकर आए हैं.

24 April, 2024

Arijit Singh Birthday: अरिजीत सिंह (Arijit Singh) एक बेहतरीन सिंगर हैं जिन्होंने अपनी आवाज के दम पर करोड़ों दिलों को जीता है. 18 साल की उम्र में अरिजीत सिंह ने सिंगिंग रिएलिटी शो ‘फेम गुरुकुल’ में धमाल मचा दिया था. आज उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे महंगे और वर्सेटाइल सिंगर्स में होती है. ऐसे में आज हम आपके लिए अरिजीत सिंह के 5 बेस्ट गाने लेकर आए हैं जो बहुत बड़े हिट हुए.

Aashiqui 2- तुम ही हो

अरिजीत सिंह का सबसे पॉपुलर गाना ‘तुम ही हो’ आशिकों की पहली पसंद बना हुआ है. ये गाना साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी 2’ में था. श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) इस मूवी में लीड रोल में थे.

Ae Dil Hai Mushkil- चन्ना मेरेया

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ ( Ae Dil Hai Mushkil) के सभी गाने हिट रहे. अरिजीत सिंह का गाया ‘चन्ना मेरेया’ फैन्स को बेहद पसंद आया था.

Yeh Jawaani Hai Deewani- कबीरा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का सुपरहिट गाना ‘कबीरा’ अरिजीत के बेस्ट सॉन्ग में से एक है.

Barfi!- फिर ले आया दिल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म ‘बर्फी’ साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का इमोशनल गाना ‘फिर ले आया दिल’ प्यार में बिछड़े आशिकों के लिए किसी मरहम का काम करता है.

Youngistaan- सुनो ना संगमरमर

जैकी भगनानी और नेहा शर्मा (Neha Sharma) की फिल्म ‘यंगिस्तान’ का रोमांटिक सॉन्ग ‘सुनो ना संगमरमर’ बहुत हिट हुआ था. इस गाने को बड़ी खूबसूरती से ताज महल के पास फिल्माया गया है.

Jab Harry Met Sejal- हवाएं

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना ‘हवाएं’ बहुत ही खूबसूरत है. इसे भी अरिजीत सिंह ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ेंः वीकेंड पर देखें Madhuri Dixit की ये 4 फिल्में, नहीं होंगे बोर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00