Home Entertainment Breakup Song: बॉलीवुड के ये 5 ब्रेकअप सॉन्ग बने टूटे दिलों की आवाज

Breakup Song: बॉलीवुड के ये 5 ब्रेकअप सॉन्ग बने टूटे दिलों की आवाज

by Preeti Pal
0 comment
Breakup Song: बॉलीवुड के ये 5 ब्रेकअप सॉन्ग बने टूटे दिलों की आवाज

Breakup Song List: बॉलीवुड में हर मौके के लिए गाना बनता है. दिल टूटने वाली सिचुएशन के लिए भी हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन सॉन्ग बने हैं. ऐसे में आज आपके लिए बेस्ट ब्रेकअप सॉन्ग चुनकर लाए हैं.

15 April, 2024

Breakup Song List: कहते हैं दिल टूटने की आवाज नहीं होती लेकिन इसका दर्द बहुत खतरनाक होता है और जब दिल टूटता है तो बस एक ही विश होती है, काश गुजरा वक्त वापस आ जाए. हालांकि, ये विश पूरी नहीं होती. दिल टूटने पर ब्रेकअप सॉन्ग मरहम का काम करते हैं. हिंदी सिनेमा में सालों से प्रेमियों के अलग होने पर कई गाने बनते आए हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए बॉलीवुड के बेस्ट ब्रेकअप सॉन्ग की लिस्ट लेकर आए हैं.

Chalo Ik Baar Phir Se

साल 1963 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुमराह’ का गाना ‘चलो इक बार फिर से अजनबी बन जाएं हम दोनों’, बहुत ही खूबसूरत है. साहिर लुधियानवी की कलम से निकला और महेन्द्र कपूर की आवाज से सजा ये गाना आज भी नया लगता है.

Phir Le Aya Dil

साल 2012 में रिलीज हुई रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘बर्फी’ का गाना ‘फिर ले आया दिल’ बहुत ही खूबसूरत है. कुछ अधूरी मुलाकातों को याद करने के लिए परफेक्ट सॉन्ग है.

Tum Bin Jiya Jaye Kaise

फिल्म ‘तुम बिन’ का टाइटल सॉन्ग ‘तुम बिन जिया जाए कैसे.. सदियों से लंबी हैं रातें, सदियों से लंबे हुए दिन, आ जाओ लौट कर तुम, ये दिल कह रहा है’. ये गाना सुनकर बिना ब्रेकअप वाले लोग भी इमोशनल हो जाते हैं.

Kisi Nazar ko Tera

टूटे दिल का हाल बयां करने के लिए आशा भोसले और भूपिंदर सिंह का गाना ‘किसी नजर को तेरा इंतजार आज भी है’, खूब सुना जाता है. फिल्म ‘ऐतबार’ का गाना हर ठुकराए आशिक की प्ले लिस्ट में मिल जाएगा.

Tadap Tadap

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक ‘हम दिल दे चुके सनम’ का गाना ‘तड़प तड़प’ के इस दिल से आह निकलती रही…’ ब्रेकअप वाली सिचुएशन पर एकदम फिट बैठता है.

यह भी पढ़ेंः Salman Khan Residence Firing: सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी का क्या है गुरुग्राम कनेक्शन, जानें कौन है आरोपी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00