Home Entertainment First Female Spy Film: इस एक्ट्रेस के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं Sharvari Wagh

First Female Spy Film: इस एक्ट्रेस के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं Sharvari Wagh

by Pooja Attri
0 comment
sharvari

Yash Raj Films: ‘मुंज्या’ एक्ट्रेस शरवरी वाघ अब यशराज फिल्म्स की फीमेल ‘स्पाई यूनिवर्स फिल्म’ में आलिया भट्ट के साथ काम करने वाली हैं. इसको लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं.

16 June, 2024

Female Spy Film: फिल्म ‘मुंज्या’ में नजर आई अभिनेत्री शरवरी वाघ अब यशराज फिल्म्स की फीमेल स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि आलिया के साथ स्क्रीन शेयर करना बड़ी बात और बड़ी जिम्मेदारी है. इस साल मार्च में, वाईआरएफ के सीईओ अक्षय विधानी ने आधिकारिक तौर पर अपनी पहली फीमेल लीड वाली पहली स्पाई फिल्म का ऐलान किया था. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘एक था टाइगर’ से हुई थी. इसके बाद ‘टाइगर ज़िंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’, ‘टाइगर 3’ और ‘फाइटर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में आईं.

शरवरी बनेंगी सुपर-एजेंट

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ YRF स्पाई यूनिवर्स में सुपर-एजेंट का रोल निभाते दिखेंगी. फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी. फिल्म का टाइटल अब तक तय नहीं है. कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और भट्ट को फीमेल एक्शन स्टार के रूप में देखने वाली शरवरी वाघ का मानना ​​है कि अब वक्त आ गया है कि महिलाएं एक्शन फिल्मों में लीड रोल निभाएं और नेक्स्ट जेनरेशन के लिए मिसाल पेश करें.

‘मुंज्या’ की कामयाबी का जश्न

शरवरी वाघ अपनी फिल्म ‘मुंज्या’ की कामयाबी का जश्न मना रही हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 40.25 करोड़ रुपये कमाए हैं. 7 जून को रिलीज़ हुई इस फिल्म को लेकर लोगों की मिली-जुली राय है. वाघ ने कहा कि ‘मुंज्या’ की कमर्शियल कामयाबी उनके जैसे नए कलाकारों का हौसला बढ़ाती है. फिल्म में शरवरी के अलावा अभय वर्मा, मोना सिंह, सत्यराज और सुहास जोशी भी हैं. ‘मुंज्या’ का डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार ने किया है और इसे दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Review & Collection: ‘चंदू चैंपियन’ देखने से पहले जान लें क्या कहती है जनता, ओपनिंग डे पर कार्तिक की फिल्म ने कमाए कितने करोड़?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00