Home Entertainment Emergency Release Date: अनाउंस हुई कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट, जानें किस दिन देख पाएंगे नई सांसद को ‘इंदिरा गांधी’ के रूप में

Emergency Release Date: अनाउंस हुई कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट, जानें किस दिन देख पाएंगे नई सांसद को ‘इंदिरा गांधी’ के रूप में

by Preeti Pal
0 comment
emergency

Emergency Release Date: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज काफी वक्त से अटकी पड़ी है. हालांकि, अब इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो चुकी है. जानें कब देख पाएंगे फिल्म.

25 June, 2024

Emergency Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) काफी वक्त से चर्चा में है. फिल्म की रिलीज डेट काफी बार बदली जा चुकी है. हालांकि, अब कंगना की ‘इमरजेंसी’ की फाइनल रिलीज डेट सामने आ चुकी है. हाल ही में मेकर्स ने अनाउंसमेंट की है कि ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इससे पहले कंगना की फिल्म पिछले साल 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. फिर 7 जून, 2024 का दिन ‘इमरजेंसी’ की रिलीज के लिए तय किया गया. मगर लोकसभा इलेक्शन की वजह से फिल्म रिलीज को टाल दिया गया. कुल मिलाकर दोनों बार ही ‘इमरजेंसी’ थिएटर्स का चेहरा नहीं देख पाई. हालांकि, मेकर्स की नई अनाउंसमेंट ने फैन्स के चेहरे खिला दिए हैं.

शेक्सपियर के नाटक से मिली प्रेरणा

कंगना रनौत ना सिर्फ ‘इमरजेंसी’ में एक्टिंग कर रही हैं बल्कि वो फिल्म की राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं, ‘इमरजेंसी’ को लेकर हाल ही में कंगना ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने के लिए विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘द ट्रेजेडी ऑफ मैकबेथ’ से प्रेरणा ली है.

ये कलाकार भी आएंगे नजर

‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ज़ी स्टूडियोज़ और कंगना रनौत की कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स ‘इमरजेंसी’ को प्रोड्यूस कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः KARISMA KAPOOR BIRTHDAY: मौका मिलते ही जरूर देखें करिश्मा कपूर की ये 5 फिल्में; याद आ जाएगा 90S का वक्त

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00