Home Election Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र के अमरावती सीट पर पहली बार BJP ने उतारा उम्मीदवार, जनता ने कहा इसी का था इंतजार

Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र के अमरावती सीट पर पहली बार BJP ने उतारा उम्मीदवार, जनता ने कहा इसी का था इंतजार

by Rashmi Rani
0 comment
महाराष्ट्र के अमरावती सीट पर पहली बार BJP ने उतारा उम्मीदवार, जनता ने कहा इसी का था इंतजार

Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से नवनीत राणा इस बार महायुति की बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में उतरी हैं.

13 April, 2024

Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से नवनीत राणा इस बार महायुति की बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में उतरी हैं. वहीं, कांग्रेस ने बलवंत बसवंत वानखेड़े को उम्मीदवार बनाया है. वह दरियापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. भाजपा इस लोकसभा सीट पर पहली बार चुनाव लड़ रही है. उसे भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किए विकास के कामों पर वोटर अपना भरोसा जताएंगे.

अमरावती हमेशा आगे रहेगी और आगे रही है

नवनीत राणा ने कहा कि मुझ पर जो विश्वास भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दिखाया है, तो अमरावतीकर कमल को खिलाकर ही दिखाएंगे क्योंकि देश के हित में, राष्ट्र के हित में अगर कोई देश के प्राइम मिनिस्टर इतने डेडिकेशन से काम करते हैं तो उसका साथ देने के लिए अमरावती हमेशा आगे रहेगी और आगे रही है. वहीं, कांग्रेस उम्मीदवार बलवंत बसवंत वानखेड़े भी अमरावती लोकसभा सीट पर अपनी जीत का दावा ठोक रहे हैं. उनके मुताबिक मुकाबला एकतरफा होगा.

यह एकतरफा लड़ाई है

बलवंत बसवंत वानखेड़े ने कहा कि यह एकतरफा लड़ाई है. जब नवनीत राणा ने यहां से जीत हासिल की थी तो वो किसके भरोसे पर आईं. कांग्रेस और राष्ट्रवादी पर जनता ने भरोसा किया था तो इस बार कांग्रेस का उम्मीदवार मैं हूं तो हमारी जीत पक्की है. बता दें कि अमरावती सीट पर इस आम चुनाव से पहले तक बीजेपी के साथ गठबंधन के तहत टूटने से पहले की शिवसेना ने अपना उम्मीदवार मैदान पर उतारा था.

BJP को सीधे वोट दे पाएंगे

इलाके के कुछ वोटरों को इस बात की खुशी है कि आखिरकार वह BJP को सीधे वोट दे पाएंगे. वहीं, कुछ वोटरों का मानना है कि बेरोजगारी जैसे मुद्दों की वजह से फायदा कांग्रेस को मिलेगा.लोगों ने कहा कि अमरावती में पहली बार कमल चिह्न आया है, हमें इसके लिए बहुत खुश हैं क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का विकास काम दिखा है. इस कमल चिह्न की वजह से यहां पूरी जनता बहुत खुश है और हम पूरी तरह से उनको सपोर्ट करेंगे, समर्थन करेंगे.

सुरक्षा इंतजामों के साथ तैयारी शुरू

जिला प्रशासन ने बिना किसी रूकावट के सही तरीके से वोटिंग कराने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा इंतजामों के साथ तैयारी शुरू कर दी है. पुलिस कमिशनर नवीनचंद्र रेड्डी ने कहा कि अमरावती शहर में सेकेंड फेज 26 अप्रैल को चुनाव होगा, और सुरक्षा को लेकर यहां पर सारी व्यवस्थाएं की गई हैं. जो पुलिस आयुक्तालय के हाथों में जितने भी पोलिंग स्टेशंस हैं, बूथ्स हैं और इमारत हैं उसमें जो सुरक्षा देनी हैं. उसके अलावा जो बूथ्स के आस-पास सुरक्षा रहती है, एडीशनल जो बंदोबस्त होता है, उसका भी प्लान तैयार किया गया है.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00