Home Entertainment Eid al-Adha 2024: ईद पर पहनें पाकिस्तानी एक्ट्रेस Iqra Aziz जैसी खूबसूरत चांद बालियां

Eid al-Adha 2024: ईद पर पहनें पाकिस्तानी एक्ट्रेस Iqra Aziz जैसी खूबसूरत चांद बालियां

by Pooja Attri
0 comment
ikra

Chandbali Earrings: कल विश्वभर में ईद का जश्न मनाया जाएगा. अगर आप ईद आउटफिट के लिए ट्रेडिशनल और क्लासी ईयररिंग्स की तलाश कर रही हैं तो इकरा अजीज से इन्सपायर्ड चांद बालियां बेस्ट साबित हो सकती हैं.

16 June, 2024

Chandbali Earrings Inspired By Iqra Aziz: इकरा अजीज पाकिस्तान की एक बेहतरीन अदाकारा हैं, जिन्हें दुनिया भर के लोग पसंद करते हैं. जब से उन्होंने ‘किस्से अपना कहें’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, तब से फैंस उनके दीवाने हैं. एक्ट्रेस को अक्सर ट्रेडिशिनल आउटफिट्स के साथ खूबसूरत चांद बालियां पहने देखा जाता है. कल यानी 17 जून, सोमवार को दुनियाभर में ईद का जश्न मनाया जाएगा. अगर आप ईद आउटफिट के लिए ट्रेडिशनल और क्लासी ईयररिंग्स की तलाश कर रही हैं तो इकरा अजीज से इन्सपायर्ड चांद बालियां बेस्ट साबित हो सकती हैं.

फ्लोरल चांद बालियां

अगर आप ईद आउटफिट के साथ पहनने के लिए ईयररिंग्स की तलाश कर रहे हैं तो इक़रा अजीज की इन फ्लोरल चंदबलाली बाली से इन्सपिरेशन ले सकते हैं. इन बाली का स्टड भाग एक सॉफ्ट फूल जैसा दिखता है. साथ ही इस पर एक अर्धचंद्राकार शेप डिजाइन बनी हुई है जो इनमें एक सुंदर टच जोड़ रहा है.

राउंड चांद बालियां

यहां, इक़रा अजीज बड़ी घेरे वाली चांदबाली में बेहद आकर्षक लग रही हैं. इन बालियों का स्टड फूल जैसी शेप में बना हुआ है, जबकि इसके नीचे बना सर्कल ज्वैलरी को मॉर्डन लुक दे रहा है. घेरे के बीच में झुमका जैसा लटकन झुमके और चांदबाली दोनों को एक अनोखा लुक दे रहा है.

पन्ना चांद बालियां

इक़रा अजीज के चांदबाली इयररिंग कलेक्शन में से एक और बढ़िया ऑप्शन यह असाधारण पन्ना चांदबाली इयररिंग है. अगर आप ईद के लिए चांदबाली की तलाश में हैं, तो यह बेस्ट ऑप्शन है. सकिंपल फूल जैसा स्टड अंत में लटकते खूबसूरत पन्ना पत्थरों के साथ दो डबल सोने की अर्धचंद्राकार बालियों में फिट बैठ जाता है.

बेज स्टोन चांद बालियां

अगर आप काले और बेज कलर को पसंद करते हैं तो आपको यह बेज पत्थर की चांद बालियां बेहद पसंद आएंगी. यह बालियां हीरे के पत्थर की से सजी हुई हैं. झुमकों का अर्धचंद्राकार आकार उनके आकर्षण को बढ़ाता है, जो उन्हें किसी भी ट्रेडिशनल आउटफिट के लिए परफेक्ट मैच बनाता है.

यह भी पढ़ें: Eid al-Adha 2024: ईद पार्टी में होगी आपकी ही चर्चा, पहनें B-Town हसीनाओं जैसे ये खूसबूसरत Outfits

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00