Home Life Style Eid 2024: ईद पर पहनें पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir की तरह स्टाइलिश शरारा सेट

Eid 2024: ईद पर पहनें पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir की तरह स्टाइलिश शरारा सेट

by Pooja Attri
0 comment
hania

Fashion styling: अगर आप ईद के लिए यूनीक और ब्यूटीफुल शरारा सेट स्टाइल करने की सोच रही हैं तो आप इस खूबसूरत अभिनेत्री से स्टाइल आइडियाज ले सकती हैं. देखिए इनके स्टाइलिश शरारा सेट.

1 April, 2024

Hania aamri sharara inspiration: हनिया आमिर एक फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जो अपने रॉयल आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं. साधारण सूट से लेकर शरारा सेट तक, हनिया आमिर हर चीज में जंचती हैं. अगर आप ईद के लिए यूनीक और ब्यूटीफुल शरारा सेट स्टाइल करने की सोच रही हैं तो आप इस खूबसूरत अभिनेत्री से स्टाइल आइडियाज ले सकती हैं. चलिए देखते हैं हनिया आमिर Inspired शरारा लुक.

क्रीम कढ़ाई वाला शरारा सेट

हानिया आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपना शरारा लुक शेयर किया. उन्होंने इसमें क्रीम कलर का कढ़ाईदार शरारा सेट स्टाइल किया है, जिसमें पूरी बाजू का कुर्ता और शरारा पहना हुआ है. शरारा पूरी तरह से कढ़ाई वाला है और कुर्ते की आस्तीन, हेमलाइन और नेकलाइन पर कढ़ाई है. उन्होंने अपने लुक को नेट दुपट्टे, झुमके और पोटली बैग से पूरा किया है.

सिंपल नीला शरारा सेट

अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें सिंपल लुक पसंद है तो आप हानिया के ब्लू शरारा लुक से स्टाइल से आइडिया ले सकती हैं. उन्होंने एक सिंपल नीला शरारा स्टाइल किया है, जिसका बॉर्डर चौड़ा है और स्लीवलेस कुर्ता है, जिसके हेमलाइन और नेकलाइन पर पतली कढ़ाई है. नेट कढ़ाई वाले दुपट्टे और झुमके से उन्होंने अपने लुक में तड़का लगाया है.

प्रिंटेड शरारा सेट

अगर आप प्रिंटेड शरारा सेट को स्टाइल करना चाहती हैं तो आप हनिया आमिर के इस पीले शरारा सेट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. उन्होंने इसके साथ प्रिंटेड येलो कुर्ता और मैचिंग दुपट्टा स्टाइल किया है. साथ लुक को सिंपल रखते हुए उन्होंने जूती और छोटे ईयररिंग्स से लुक को कंप्लीट किया है.

पेस्टल ग्रीन शरारा सेट

यदि आप उन लोगों में से हैं जो पेस्टल रंगों की ओर आकर्षित हैं तो आप हनिया के पेस्टल ग्रीन शरारा लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. उन्होंने एक सिंपल स्लीवलेस पेस्टल ग्रीन कुर्ता स्टाइल किया है, जिसमें हल्की कढ़ाई और एक सिंपल शरारा है. उन्होंने अपने लुक को मैचिंग दुपट्टे और मैचिंग ईयररिंग्स से पूरा किया है.

कंट्रास्टिंग शरारा सेट

अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है तो आप हनिया के कॉन्ट्रास्टिंग शरारा लुक से आइडिया ले सकती हैं. उन्होंने रेड स्लीवलेस कुर्ता स्टाइल किया और इसे प्रिंटेड शरारा और भारी कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ कंप्लीट किया.

यह भी पढ़ें: Celebrity Fashion: पार्टी में पहनें Aditi Rao Hydari जैसी खूबसूरत साड़ियां, खूब होगी तारीफ

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00