Home National NEET पर हुई बहस तेज, धर्मेंद्र प्रधान ने कहा- एग्जाम पर चर्चा के लिए तैयार; पप्पू यादव ने कसा तंज- इस सरकार में सब कुछ लीक

NEET पर हुई बहस तेज, धर्मेंद्र प्रधान ने कहा- एग्जाम पर चर्चा के लिए तैयार; पप्पू यादव ने कसा तंज- इस सरकार में सब कुछ लीक

by Live Times
0 comment
dharmendra pradhan NEET intensified he ready discuss exam pappu yadav everything leaked government

NEET Paper Leak Raw : बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से सांसद पप्पू यादव ने कहा कि यदि सरकार सकारात्मक और रचनात्मक दृष्टि नहीं रखेंगे तो उसका जवाब दिया जाएगा.

28 June, 2024

NEET Paper Leak Raw : नीट पेपर लीक होने के मामले को लेकर सड़क से लेकर संसद तक हंगामा जारी है. इस बीच केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने कहा कि केंद्र सरकार मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम ‘NEET’ पर चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन विपक्ष को संसद की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए. उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार बच्चों के भविष्य को लेकर अपनी जिम्मेदारी बखूबी समझती है. वहीं, बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से सांसद पप्पू यादव ने तंज कसा और कहा कि मोदी सरकार सत्ता पर काबिज है और यहां पर सबकुछ लीक हो रहा है.

नाक रगड़ेंगे, तब भी सदन नहीं चलने देंगे : पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि यदि सरकार सकारात्मक और रचनात्मक दृष्टि नहीं रखेंगे तो उसका जवाब दिया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि युवा और छात्रों के भविष्य को लेकर खिलवाड़ करेंगे तो हम सदन नहीं चलने देंगे. इसको लिखकर दीजिए कि आपका पेपर लीक है, पानी भी लीक है और छत भी लीक है. यानी आपका सबकुछ लीक है तो आप कर क्या रहे हैं ? दिल्लीवालों को आप पानी तक नहीं दे पा रहे हैं, इसलिए केंद्र को जिम्मेदारी के साथ गंभीर हो जाना चाहिए.

हम NEET पर चर्चा करते रहेंगे : राहुल गांधी

लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि देश के छात्रों को ज्वाइंट मैसेज देना चाहते थे. ऐसे में सत्ता और विपक्ष की ओर से इस मुद्दे को हम जरूरी मानते हैं. वहीं, स्पीकर ओम बिड़ला (Om Birla) ने कहा कि विपक्ष फिलहाल के लिए राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Delhi Airport News: दिल्ली एयरपोर्ट पर कैसे ढही छत ? डायल समिति लगाएगी पता

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00