Home Crime Girl Assault Case: मध्य प्रदेश में 15 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Girl Assault Case: मध्य प्रदेश में 15 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

by Live Times
0 comment
Girl Assault Case

Madhya Pradesh Girl Assault Case: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान का दावा किया है.

08 May, 2024

Madhya Pradesh Girl Assault Case: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में 15 साल की नाबालिग लड़की से 5 लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को उस समय हुई जब लड़की कोचिंग सेंटर से लौट रही थी और अपनी सहेली से बात कर रही थी.

Madhya Pradesh Girl Assault Case: कोचिंग से लौटते समय हुई घटना

पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुमार प्रतीक ने बताया कि पीड़िता ने सोमवार देर रात पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कोतवाली थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी ने बताया कि घटना उस समय हुई, जब लड़की कोचिंग संस्थान से लौट रही थी. अधिकारी ने बताया कि लड़की अपनी सहेली से बात कर रही थी कि तभी पांच लड़के वहां आए और उन्होंने उनसे पूछा कि वो वहां क्यों खड़े हैं और उन्हें धमकाय.य उन्होंने उनका वीडियो भी बनाना शुरू कर दिया.

Madhya Pradesh Girl Assault Case: पॉक्सो एक्ट के तहत भी FIR दर्ज

पुलिस ने बताया कि वीडियो बनाने के बाद आरोपित नाबालिग लड़की को जबरन पास के जंगल में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता अपने दोस्त के घर पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद उसके परिवार के सदस्यों को सूचित किया गया. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Madhya Pradesh Girl Assault Case: आरोपियों के खिलाफ घोषित किया जा सकता है इनाम

दिनेश चंद्र सागर (एडीजीपी, डीसी, शहडोल) का कहना है कि जनता से अपील है कि इस तरह की जानकारी मिलती है, ऐसे बदमाश लोग उनके संज्ञान में आते हैं तो सूचना तत्काल पुलिस को दे, जिससे तुरंत कार्रवाई की जा सके.

यह भी पढ़ें :- Jammu Heat Update: गर्मी की चपेट में जम्मू, मई में ही अधिकतम पारा पहुंच गया 37 डिग्री; बीमारियों ने भी दी दस्तक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00