Home Crime Hathras stampede: हाथरस भगदड़ मामले में बिना नरमी बरते दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे सरकार : मायावती

Hathras stampede: हाथरस भगदड़ मामले में बिना नरमी बरते दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे सरकार : मायावती

by Live Times
0 comment
mayavati

Hathras stampede: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती ने हाथरस भगदड़ मामले में बाबा नारायण हरि साकार और अन्य के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

06 July, 2024

Hathras stampede: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती ने कहा कि नारायण हरि साकार उर्फ भोले बाबा और अन्य आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि देश के गरीबों, दलितों और शोषितों को अपनी गरीबी और अन्य सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए ऐसे बाबाओं के अंधविश्वास और पाखंड के बहकावे में नहीं आना चाहिए.

सरकार को नरमी नहीं बरतनी चाहिए

बसपा प्रमुख ने कहा कि ऐसे बाबाओं के खिलाफ भी कार्रवाई जरूरी है, जो समाज में पाखंड फैलाते हैं. योगी सरकार को इस मामले में राजनीतिक हितों के कारण नरमी नहीं बरतनी चाहिए, सरकार को हाथरस भगदड़ मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए, जिससे भविष्य में और लोगों की जान न जाए.

मामले में 6 लोगों की हुई है गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश सरकार ने बुधवार को इस मामले की जांच के लिए सेवानिवृत्त उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की अध्यक्षता में 3 सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन किया है. पुलिस ने अब तक 6 सेवादारों को गिरफ्तार किया है. हाथरस भगदड़ के मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर को भी उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

2 जुलाई को हुई थी घटना

हाथरस से 47 किमी दूर फुलरई गांव में 2 जुलाई को एक सत्संग का कार्यक्रम चल रहा था. सत्संग में नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा भक्तों को प्रवचन दे रहे थे. सत्संग खत्म होने के बाद बाबा के चरणों की धूल लेने के लिए भक्तों की भीड़ लग गई. इसी बीच भक्तों की भीड़ को काबू करने के लिए पानी की बौछारें की गईं. इससे काफी भगदड़ हो गई. इस हादसे में 120 से अधिक लोगों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: Sanjay Raut : केंद्र में कब तक चलेगी मोदी सरकार ? लालू के बाद अब संजय राउत ने किया बड़ा दावा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00