Home Crime Delhi Crime : बेटी पर फिदा था नाबालिग लड़का, पहले WhatsApp स्टेटस बदला फिर घर में घुसकर मां को मार डाला

Delhi Crime : बेटी पर फिदा था नाबालिग लड़का, पहले WhatsApp स्टेटस बदला फिर घर में घुसकर मां को मार डाला

by Live Times
0 comment
delhi jahangirpuri murder case

Jahangirpuri Murder Case : पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दस टीमों को गठित किया है और आसपास लगे जितने भी सीसीटीवी फुटेज निकालकर छानबीन कर रही है.

27 April, 2024

Jahangirpuri Murder Case : दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़के ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला यह है कि आरोपी महिला की बेटी का पीछा करता था, जब महिला को पता चला तो उसने अपनी बेटी को हॉस्टल भेज दिया. उसके बाद आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिला के घर में घुसकर गोली मार दी, जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई.

CCTV से पुलिस निकाल रही वीडियो

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दस टीमों को गठित किया है और आसपास लगे जितने भी सीसीटीवी फुटेज निकालकर छानबीन कर रही है. वहीं पीड़िता के रिश्तेदार ने कहा कि पहले से ही इनको धमकियां दे रहे थे कि मैं गोली मार दूंगा ऑन द स्पॉट और उन्होंने वो काम कर भी दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. बीते 40 दिनों में पहले इन्होंने कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. पीड़िता के रिश्तेदार ने कहा कि पुलिस ने कहा था कि वो लड़का बंद है, जबकि मेरे भाई ने यही बोला कि जिसकी वाइफ खत्म हुई है वह बंद होने के बाद भी गोली कैसे मार सकता है ?

आरोपित और उसके दो दोस्तों ने दिया घटना को अंजाम

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपित ने उनके संबंधों का विरोध करने पर महिला की गोली मारकर हत्या की है. आरोपित और उसके दो दोस्तों ने इसके लिए पिस्तौल खरीदी और फिर अपराध को अंजाम दिया. जबकि पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया गया है कि लड़के ने हत्या से एक दिन पहले अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर पिस्तौल और गोलियों की तस्वीर शेयर की थी. वहीं मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपित काफी समय से गोली मारने की धमकी दे रहा था. उन्होंने इस संबंध में पुलिस से भी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई करना तो दूर पुलिस ने उनकी शिकायत भी दर्ज नहीं की.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: दूसरे चरण में राहुल गांधी और हेमा मालिनी समेत कई High Profile उम्मीदवारों की किस्मत EVM में कैद, जानिये किसने क्या कहा?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00