Home Entertainment New OTT Release: इस वीकेंड घर बैठे देखें ये फिल्में, ये एक्टर करेंगे आपका मनोरंजन

New OTT Release: इस वीकेंड घर बैठे देखें ये फिल्में, ये एक्टर करेंगे आपका मनोरंजन

by Preeti Pal
0 comment
crack

New OTT Release: इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. आज हम आपके लिए उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं.

26 April, 2024

New OTT Release: आजकल लोग थिएटर जाकर फिल्में देखना कम ही पसंद करते हैं. ऐसे में वीकेंड पर हर किसी की नजर ओटीटी पर रहती है. इस हफ्ते भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं. अगर आप भी थिएटर की बजाय घर पर ही एंटरटेन होना चाहते हैं तो इन फिल्मों को देख सकते हैं. इन फिल्मों को आप घर बैठे नेटफ्लिक्स (Netflix), डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) और अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं.

Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa!

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्म ‘क्रैकः जीतेगा तो जिएगा’ का. इस फिल्म में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही लीड रोल में हैं. ये फिल्म आज से यानी 26 अप्रैल, 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

Kung Fu Panda 4

डायरेक्टर माइक मिशेल की फिल्म ‘कुंग फू पांडा 4’ भी आपको वीकेंड पर एंटरटेन करने के लिए आ रही है. जैक ब्लैक, इयान मैकशन, ब्रायन क्रैंस्टन और जेम्स होंग की ये फिल्म 26 अप्रैल से बुक माई शो पर देख पाएंगे.

Bhimaa

दुनिया विजय के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भीमा’ भी 26 अप्रैल से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. इसमें गोपीचंद, प्रिया भवानी शंकर, मालविका शर्मा जैसे कलाकार लीड रोल में हैं.

Dil Dosti Dilemma

लिस्ट में अनुष्का सेन, तन्वी आजमी, कुश जोटवानी और शिशिर शर्मा की ‘दिल दोस्ती डिलेमा’ का नाम भी शामिल है. ये फिल्म 25 अप्रैल से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है.

यह भी पढ़ेंः Sonali Bendre छोड़ना चाहती थीं फिल्म इंडस्ट्री, फिर हिट हुआ एक गाना और बदल गई एक्ट्रेस की किस्मत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00