Home National West Bengal Governor: कलकत्ता हाई कोर्ट करेगा ममता बनर्जी के खिलाफ दायर मानहानि केस की सुनवाई

West Bengal Governor: कलकत्ता हाई कोर्ट करेगा ममता बनर्जी के खिलाफ दायर मानहानि केस की सुनवाई

by Live Times
0 comment
kolkata high court

West Bengal Governor: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. इस मामले में बुधवार को कलकत्ता हाई कोर्ट सुनवाई करेगा.

03 July, 2024

West Bengal Governor: कलकत्ता हाई कोर्ट बुधवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे पर सुनवाई करेगा. राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने 28 जून को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal chief Minister Mamata Banerjee) के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था. सीएम ममता बनर्जी ने दावा किया था कि कुछ महिलाओं ने उनसे शिकायत की थी कि वे राजभवन में होने वाली गतिविधियों के कारण वहां जाने से डरती हैं.

मामले में बुधवार को सुनवाई

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे पर न्यायमूर्ति कृष्ण राव की पीठ बुधवार को इस मामले की सुनवाई करेगी. राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आरोप पर कहा था कि जन प्रतिनिधियों से यह अपेक्षा की जाती है कि वे गलत और निंदनीय धारणा लोगों के बीच न पैदा करें. इससे समाज में गलत तरह का संदेश जाता है.

संवैधानिक सहयोगी हैं मुख्यमंत्री

सीएम ममता बनर्जी से महिलाओं के शिकायत करने पर राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कहा था कि जो कोई भी मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाएगा, उसे परिणाम भुगतने होंगे. मुख्यमंत्री मेरी संवैधानिक सहयोगी हैं. मैं उनका सम्मान करता हूं. मेरे आत्मसम्मान पर सवाल उठाया गया है, इसलिए मैंने मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

यह भी पढ़ें: Hathras Stampede : 121 लोगों की मौत का जिम्मेदार, कौन है सिकंदराराऊ का बाबा सूरज पाल?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00