Home Business बिल्डिंग बनाना हुआ और आसान, Easy Build ने गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर में खोलीं 10 शॉप

बिल्डिंग बनाना हुआ और आसान, Easy Build ने गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर में खोलीं 10 शॉप

by Live Times
0 comment
Easy Build

Easy Build : आर्किटेक्ट्स, ठेकेदारों, पुनर्विक्रेताओं और व्यक्तिगत हाउस बिल्डरों को जोड़ने के लिए Easy Build ने एक इकोसिस्टम तैयार किया है. इसके अंतर्गत कंपनी अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा देने काम करती है.

12 April, 2024

Easy Build : अगर आप बिल्डिंग (कमर्शियल और रेजिडेंशियल) बनाने का प्लान कर रहे हैं और इसमें इंजीनियर और मैटेरियल से लेकर नक्शे बनाने की तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो इससे अब छुटकारा मिल सकता है. इजी बिल्ड (Easy Build) भवन निर्माण संबंधी तमाम परेशानियों को दूर करने के लिए मल्टी टास्किंग योजना (Easy Build Multi Tasking Plan) मार्केट में लेकर आया है. यहां बिल्डिंग बनाने की इच्छा रखने वालों को सिर्फ अपना बजट बताना है. इसके बाद Easy Build सारी समस्याओं का हल उपलब्ध करा देगा. कुल मिलाकर बिल्डिंग बनाने का सपना लिए लोगों को Easy Build एक ही जगह पर सारी सुविधा देगा.

Easy Build दे रही ये सुविधा

टेक्नोलॉजी पर आधारित Easy Build उपभोक्ताओं को एक बेहतर और विश्वनीय विकल्प देता है. इसी कड़ी में बिल्डिंग सॉल्यूशन और टेक्नोलॉजी आधारित इनोवेटिव प्लेटफॉर्म इजी बिल्ड (Easy Build) ने गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर में 10 दुकानें लॉन्च की हैं. यहां पर आकर कोई भी बिल्डिंग निर्माण से जुड़ी हर छोटी और बड़ी जानकारी हासिल कर सकता है. Easy Build दरअसल मेटावर्स टेक्नोलॉजी (Metaverse Technology) की सहायता से एक ही छत के नीचे सभी निर्माण सामग्री उपलब्ध कराता है. इससे उपभोक्ता अपने बजट को ध्यान में रखते हुए इस सुविधा का लाभ उठाते हैं. वर्तमान Easy Build 12 से अधिक कैटेगरी के साथ-साथ 70 से अधिक ब्रांडों और 21000 से अधिक स्टॉक कीपिंग यूनिट (SKU) में डील करता है. इतना ही नहीं, यह भवन निर्माताओं, आर्किटेक्ट्स, ठेकेदारों, पुनर्विक्रेताओं और व्यक्तिगत हाउस बिल्डरों को जोड़ने वाला एक व्यापक इकोसिस्टम भी बनाता है.

कंपनी का लक्ष्य कंपटीशन नहीं बिल्डिंग निर्माण

Easy Build का मेटावर्स तकनीक के साथ-साथ नोएडा स्थित जीआईपी मॉल में भी एक केंद्र है. बाजारों में गहरी पैठ बनाने और ग्राहकों को वर्चुअल एक्सपीरियंस देने के उद्देश्य से ईजी बिल्ड ने बाजार के पुनर्विक्रेताओं (ईबी पार्टनर) के साथ साझेदारी शुरू की है. इसके साथ ही Easy Build मेटावर्स तकनीक ने ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स तकनीक के बीच एक समझौता हुआ है. मंच का लक्ष्य एक ही छत के नीचे सभी प्रकार के भवन निर्माण समाधान प्रदान करना है. इसके साथ ही प्रतिस्पर्धा के बजाय सहयोग के साथ निर्माण सामग्री की खुदरा बिक्री में बदलाव लाना है.

जुलाई तक खोली जाएंगी 500 शॉप इन शॉप, सह-संस्थापक और सीईओ कपिला गुप्ता

Easy Build पार्टनर परिसर में ग्राहकों की संख्या में वृद्धि होगी, जो बिना किसी अतिरिक्त वित्तीय निवेश के कारोबार में लाभ को तीन गुना से अधिक बढ़ा देगा. पहले चरण में Easy Build ने गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर जिले में कई आउटलेट खोले हैं. इस अवसर पर Easy Build के सहसंस्थापक और सीईओ कपिला गुप्ता ने कहा कि अप्रैल 2024 के अंत तक हम एनसीआर में 20 शॉप इन शॉप को कवर करेंगे और जुलाई 2024 तक हम एनसीआर और आसपास के क्षेत्रों में 500 शॉप इन शॉप को कवर करने का लक्ष्य बना रहे हैं. बता दें कि Easy Build का शॉप इन शॉप एक अनूठा मॉडल है, जिसे देश में पहली बार भवन निर्माण उद्योग में पेश किया गया है. यह ईबी पार्टनर और ईज़ी बिल्ड दोनों के लिए फायदेमंद है.

इन स्थानों पर है शॉप

Easy Build ने ग्रेटर नोएडा में श्याम सेनिटेशन और महेश पेंट्स एंड हार्डवेयर स्टोर में शॉप इन शॉप खोला है. वहीं नोएडा सेक्टर-9 में बीजे इंटीरियर में यह लोगों के लिए उपलब्ध है. नोएडा (गौतमबुद्धगर) से सटे गाजियाबाद में सुशील पाइप्स में शॉप इन शॉप है, जबकि सिंघल होम डेकोर खुर्जा रोड पर भी यह उपलब्ध है. इसके अलावा, गौतमबुद्धनगर के जेवर में मोहन मार्बल्स एंड टाइल्स शॉप में भी यह सुविधा मुहैया कराई गई है.

ये भी पढ़ें- एलन मस्क भारत को दे सकते हैं 25 हजार करोड़ का तोहफा, राम नवमी के बाद पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00