Home Entertainment Amitabh Bachchan ने गाया Kalki 2898 AD का गुणगान, फिल्म की कमाई 700 करोड़ के पार

Amitabh Bachchan ने गाया Kalki 2898 AD का गुणगान, फिल्म की कमाई 700 करोड़ के पार

by Preeti Pal
0 comment
kalki 2898 ad

Kalki 2898 AD: नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है. अब फिल्म में अपने रोल के लिए चर्चा बटोरने वाले अमिताभ बच्चन ने कल्कि का गुणगान किया है.

05 July, 2024

Kalki 2898 AD: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) को मिले प्यार के लिए फैन्स का आभार व्यक्त किया. इसके अलावा उन्होंने हिंदू महाकाव्य महाभारत को नया रूप देने के लिए डायरेक्टर नाग अश्विन की भी तारीफ की. आपको बता दें कि 81 साल के अमिताभ बच्चन ने इस साइंस-फिक्शन मूवी में अमर योद्धा ‘अश्वत्थामा’ की भूमिका निभाई है.

फिल्म की शानदार कमाई

27 जून को दुनिया भर में रिलीज हुई फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इसी खुशी में बिग बी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- ‘कल्कि का सार भीतर और बाहर गूंज रहा है. मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि उन्होंने हाल ही में तीसरी बार ‘कल्कि’ देखी है’.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

6 हजार साल बाद हुआ ऐसा

अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘6000 सालों बाद महाभारत की कथा को आज के इंसानों के नजरिए से बनाया गया है. यह एक बड़ी ड्रामा मूवी है लेकिन यह एक सीख भी है.. मिथ और रिएलिटी के फ्यूजन की सीख. इतिहास में अब तक के सबसे बड़े महाकाव्य को इतने शानदार तरीके से लाना बड़ी बात है.’ इसके अलावा बिग बी ने ‘कल्कि 2898 AD’ के दूसरे पार्ट का इंतजार करने के लिए भी कहा है.

फिल्म का बजट

‘कल्कि 2898 AD’ में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. 600 करोड़ रुपये की लागत में बनी यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को दुनियाभर के लोगों से प्यार मिल रहा है.

राजनीति और अन्य विषयों से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः Mirzapur 3 की ‘गोलू गुप्ता’ उर्फ श्वेता त्रिपाठी बनना चाहती थीं बिग स्क्रीन हीरोइन, इन फिल्मों ने बदल दी एक्ट्रेस सोच

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00