Home Entertainment Best Rain Songs: बारिश में भीगेगा तन, मगर मन भिगाने के लिए सुनने पड़ेंगे बॉलीवुड के ये 6 खूबसूरत गाने

Best Rain Songs: बारिश में भीगेगा तन, मगर मन भिगाने के लिए सुनने पड़ेंगे बॉलीवुड के ये 6 खूबसूरत गाने

by Preeti Pal
0 comment
rain song

Best Rain Songs: बरसात के मौसम में पेड़ पोधे ही नहीं लोग भी झूमने लगते हैं. वहीं, बारिश के मौसम को एंजॉय करने के लिए अच्छा म्यूजिक मिल जाए तो क्या बात होगी. ऐसे में आज हम आपके लिए बारिश पर बने कुछ बेहतरीन गानों की लिस्ट लेकर आए हैं.

27 June, 2024

Best Rain Songs: हर साल लोग मॉनसून का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बारिश के मौसम में पूरा माहौल बदल जाता है. डाइटिंग छोड़कर लोगों को पकोड़े खाने का मन करता है. दूसरी तरफ जब रिमझिम बारिश शोर मचा रही होती है तब मन बड़ा खुश होता है. ऐसे में अच्छे गाने इस सुहाने मौसम की खुशी को दुगुना कर देते हैं. इसी वजह से आज हम आपके लिए बारिश पर बने कुछ बेहतरीन बॉलीवुड गाने लेकर आए हैं. इन्हें सुनकर आपके दिल में भी कुछ-कुछ होने लगेगा.

बरसात में हमसे मिले तुम (Barsat)

राज कपूर और नरगिस की फिल्म ‘बरसात’ साल 1949 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का गाना ‘बरसात में हमसे मिले तुम’ आज भी हिट है. गाना ब्लैक एंड व्हाइट है, मगर मौसम की बहार रंग की मोहताज कहां.

आखिर तुम्हें आना है जरा देर लगेगी (Yalgaar)

नगमा और संजय दत्त पर फिल्माया गया गाना ‘आखिर तुम्हें आना है जरा देर लगेगी’ इस लिस्ट में शामिल ना करते तो मजा अधूरा रह जाता. साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘यलगार’ का ये गीत आज भी हिट है.

रिमझिम रिमझिम (1942: A Love Story)

90s का रोमांस और फिल्म ‘1942: ए लव स्टोरी’ का गाना ‘रिमझिम रिमझिम’, डेडली कॉम्बिनेशन है. अनिल कपूर और मनीषा कोइराला की फिल्म का ये गाना इश्क के परवानों के लिए आज भी खास है. इस गाने को सुनकर आपको बारिश में भीगने और प्यार में डूबने का मन करेगा.

भीगी भीगी रातों में (Ajnabi)

बारिश की फुहार में शरारत को बरकरार रखते आप इस गाने का लुत्फ उठा सकते हैं. राजेश खन्ना और जीनत अमान की फिल्म ‘अजनबी’ का ये रोमांटिक गाना मॉनसून के लिए एकदम परफेक्ट है.

रिमझिम गिरे सावन (Manzil)

बारिश का मौसम और लता मंगेशकर का गाना रिमझिम गिरे सावन क्या खूब कॉम्बिनेशन है. मंजिल फिल्म के गाने को लता दीदी ने जिस खूबसूरती से गाया है उसे उतनी ही सादगी से फिल्माया गया है. इतना तय है कि ये गीत बरसात के सुहाने मौसम को और सुहाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा.

टिप टिप बरसा पानी (Mohra)

रवीना टंडन ने मोहरा फिल्म के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ में गजब अदाएं दिखाई हैं. वैसे भी बरसते पानी में जब रोमांस बिंदास हो जाए तो कुछ ऐसा ही नजारा दिखता है. इस गाने में अक्षय कुमार और रवीना का रोमांस पानी में आग लगाने के लिए काफी था.

यह भी पढ़ेंः BIGG BOSS OTT 3 : जानें कौन हैं नीरज गोयत जो पहले ही हफ्ते में BIGG BOSS OTT 3 से हुए बाहर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00