Home Trending ‘Jubilee’ के बाद सीधा ‘Stree 2’ के लिए Aparshakti Khurana ने किया काम, जानिए क्या है अमेरिकी सीरीज से कनेक्शन?

‘Jubilee’ के बाद सीधा ‘Stree 2’ के लिए Aparshakti Khurana ने किया काम, जानिए क्या है अमेरिकी सीरीज से कनेक्शन?

by Arsla Khan
0 comment
'Jubilee' के बाद सीधा 'Stree 2' के लिए Aparshakti Khurana ने किया काम, जानिए क्या है अमेरिकी सीरीज से कनेक्शन?

Aparshakti Khurana: फिल्म स्त्री 2 को लेकर एक्टर अपाशक्ति खुराना ने एक खुलाश किया है. एक्टर का मानना है कि ऐसे सुपरहिट प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना हर किसी का सपना होता है.

23 August, 2024

Aparshakti Khurana: फिल्स स्त्री 2 लगातार चर्चा में है. इसकी सक्सेस को लेकर हर कोई बात कर रहा है. ‘स्त्री 2’ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 401 करोड़ रुपये हो गया है. साथ ही फिल्म का इंडिया ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 342 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम की एक पोस्ट के जरिए साझा की और सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. इसके अलावा इस फिल्म के एक्टर अपाशक्ति खुराना ने भी फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है.

‘Jubilee’ के बाद सीधा ‘Stree 2’

फिल्म ‘जुबली’ खत्म करने के तुरंत बाद ही अपाशक्ति खुराना को ‘स्त्री 2’ के सेट पर काम करना पड़ा. इसे लेकर एक्टर ने कहा कि बैक टू बैक फिल्म करना भी एक अलग जिम्मेदारी है. मुझे भी फिल्म ‘जुबली’ के बाद काफी एडजस्टमेंट करनी पड़ी, मैं वाकई शुक्रगुजार हूं की मुझे प्रोडक्शन ने इस लायक समझा है. कुछ ऐसे स्पेशल प्रोजेक्ट्स का पार्ट बनना एक खुशनसीबी है. एक ही साल में दो ऐसी फिल्मे करना जो बहुत डिफरेंट तरीके की हैं. लेकिन इसके लिए मैं काफी खुश हूं.

Script सुनते ही लोटपोट हुए Aparshakti Khurana

आपको बता दें कि अमर कौशिक की ‘स्त्री 2’ की सफलता को लेकर एक्टर अपारशक्ति खुराना काफी खुश हैं, क्योंकि लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं साथ ही अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. अपारशक्ति खुराना ने फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान और डायरेक्टर अमर कौशिक और लेखक निरेन भट्ट को इस बात को लेकर धन्यवाद दिया कि उन्होंने इस सीक्वल के लिए कई एक्टरों को दोबारा से मूवी में मौका दिया.

अमेरिकी सीरीज ‘द बिग बैंग थ्योरी’ से आया Idea

फिल्म में अपारशक्ति खुराना का बिट्टू का किरदार भी काफी मनोरंजक है क्योंकि वे अपनी गर्लफ्रेंड चिट्टी को फनी अंदाज में लोरी गाकर सुनाते हैं. डायरेक्टर को ये आइडिया अमेरिकी सीरीज ‘द बिग बैंग थ्योरी’ से आया था. एक्टर ने बताया कि जब लेखक निरेन भट्ट ने उन्हें इस सीन के बारे में बताया था तो वे सुनकर ही हंसी से लोटपोट हो गए थे और वैसा ही रिएक्शन लोगों का भी दिखा. आपको बता दें स्त्री2 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें : Stree ने इस मामले में PM Modi को छोड़ा पीछे, विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के बाद तीसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर का नाम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00