Home Top 3 News IND vs SL 3rd T20: लंका में जमकर चमका सूर्य, बल्ला पड़ा फीका तो गेंदबाजी से दिखा दिया जौहर

IND vs SL 3rd T20: लंका में जमकर चमका सूर्य, बल्ला पड़ा फीका तो गेंदबाजी से दिखा दिया जौहर

by Live Times
0 comment
IND Vs SL 3rd T20: लंका में जमकर चमका सूर्य, बल्ला पड़ा फीका तो गेंदबाजी से दिखा दिया जौहर

IND vs SL 3rd T20I: श्रीलंका (Sri Lanka) के पल्लेकेले में खेले गए आखिरी T20 मुकाबले में भारत (India) ने सुपर ओवर (Super Over) में श्रीलंका को हरा दिया. इस मैच में वॉशिंगटन सुंदर प्लेयर ऑफ द मैच रहे.

31 July, 2024

IND vs SL 3rd T20I: श्रीलंका (Sri Lanka) के पल्लेकेले में मंगलवार को खेले गए आखिरी T20 मुकाबले में भारत ने सुपर ओवर में रोमांचक जीत हासिल कर T20 सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया. श्रीलंकाई टीम ने भारत को सुपर ओवर में सिर्फ 3 रन का लक्ष्य दिया था. इसे कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पहली बॉल पर आसानी से चौका मारकर टीम को शानदार जीत दिला दी. इस जीत के साथ 3 मैचों की T20 सीरीज खत्म हो गई. अब 1 अगस्त से भारत वनडे सीरीज खेलेगा.

आखिरी दो ओवर में पलटा मैच

आपको बता दें कि श्रीलंका ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करते हुए भारत ने 20 ओवर में 9 विकेट पर महज 137 रन बनाए. इसके जवाब में श्रीलंका भी 20 ओवर में 8 विकेट पर 137 रन ही बना सका. दरअसल, 19वें ओवर में गेंदबाजी करने आए रिंकू सिंह ने अपने दमदार गेंदबाजी से मैच का रूख बदल दिया. रिंकू सिंह ने 6 बॉल पर सिर्फ 2 रन देकर 2 विकेट ले लिए. इससे श्रीलंका की टीम दबाव में आ गई. इसके बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव पारी का आखिरी ओवर लेकर आए, तब श्रीलंका को जीत के लिए 6 रनों की जरूरत थी. ऐसे में सूर्या ने महज 5 रन देकर मैच को टाई करा दिया.

यह भी पढ़ें: UP T20 League में टीम इंडिया का ये खिलाड़ी ऑक्शन में बिका सबसे महंगा, मैदान में कहते हैं स्विंग का बादशाह

वॉशिंगटन सुंदर प्लेयर ऑफ द मैच रहे

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए आखिरी T20 मुकाबले का नतीजा आखिरकार सुपरओवर में ही निकला. सुपरओवर में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को वॉशिंगटन सुंदर ने 6 गेंदो पर केवल 3 रन ही बनाने दिए. इसके भारत की ओर से बल्लेबाजी करने आए कप्तान सूर्यकुमार यादव ने पहली ही गेंद पर चौका मारकर भारत की झोली में जीत डाल दी. शानदार गेंदबाजी करने पर वॉशिंगटन सुंदर प्लेयर ऑफ द मैच रहे.

यह भी पढ़ें: ICC T20 रैंकिंग में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाया दबदबा, रैंकिंग में इन खिलाड़ियों ने Top-5 में बनाई जगह

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00