Home Top 3 News क्या संन्यास से यू-टर्न ले रही हैं विनेश फोगाट, इमोशनल पोस्ट में इसको लेकर किया बड़ा खुलासा

क्या संन्यास से यू-टर्न ले रही हैं विनेश फोगाट, इमोशनल पोस्ट में इसको लेकर किया बड़ा खुलासा

by Nishant Pandey
0 comment
Is Vinesh Phogat taking a U-turn from retirement, made a big revelation about this in an emotional post

Vinesh Phogat: भारत की स्टार रेसलर विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने कहा कि वह कई परिस्थितियों में 2032 तक खेल सकती हैं क्योंकि उनके अंदर अभी काफी कुश्ती बची है.

17 August, 2024

Vinesh Phogat: पेरिस ओलिंपिक (Paris Olympics) में गोल्ड मेडल मैच में कैटेगरी से 100 ग्राम वजन ज्यादा होने की वजह से भारतीय पहलवान विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) को ड‍िसक्वालिफाई कर दिया गया था. इस घटना के बाद से विनेश फोगाट ने कुश्ती से संन्यास लेने का एलान कर दिया था. अब इन सबके बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. विनेश फोगाट इस पोस्ट में काफी भावुक हुईं दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कुश्ती से संन्यास को लेकर बड़ी बात कही है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

विनेश फोगाट ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉम ‘X’ पर किए गए पोस्ट में कहा कि मैंने आत्मसमर्पण नहीं किया है. उन्होंने कहा कि वह कई परिस्थितियों में 2032 तक खेल सकती हैं क्योंकि उनके अंदर अभी काफी कुश्ती बची है, लेकिन उन्हें भविष्य के बारे में नहीं पता है. विनेश अपनी पोस्ट में अपने शुरुआती सपनों, पिता की उम्मीदों और मां के संघर्षों को याद कर भावुक हो गईं. विनेश ने पेरिस ओलिंपिक में फाइनल मैच से पहले अयोग्य ठहराए जाने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि हमने हार नहीं मानी, हमारे प्रयास नहीं रुके, लेकिन घड़ी रुक गई और समय ठीक नहीं था. मेरी किस्मत में शायद यही था.

विनेश ने सभी लोगों का किया शुक्रिया

पेरिस ओलिंपिक में अपने शानदार सफर को याद करते हुए विनेश फोगाट ने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया, जो उनकी यात्रा का हिस्सा थे. उन्होंने कहा कि उन्हें कभी हार ना मानने का जज्बा उनकी मां से मिला है. विनेश फोगाट ने कहा कि उनके कोच वोलेर अकोस असंभव शब्द में विश्वास नहीं करते हैं. भारतीय ओलिंपिक दल के हेड डॉक्टर दिनश पारदीवाला को विनेश फोगाट ने फरिश्ता बताया.

यह भी पढ़ें: पेरिस से भारत पहुंचीं पहलवान विनेश फोगाट, वतन वापसी पर हुईं भावुक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00