Home Top News पुलिस के सामने BJP विधायक Yogesh Verma को पीटा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

पुलिस के सामने BJP विधायक Yogesh Verma को पीटा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

by Divyansh Sharma
0 comment
Yogesh Verma, BJP MLA, Lakhimpur Kheri, Awdhesh Singh

BJP MLA Yogesh Verma News: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में अवधेश सिंह (Awdhesh Singh) ने विधायक योगेश वर्मा को पुलिस के सामने थप्पड़ जड़ दिया.

BJP MLA Yogesh Verma News: उत्तर प्रदेश स्थित लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri News) से बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

अर्बन कोऑपरेटिव बैंक(Urban Cooperative Bank) प्रबंध समिति के चुनाव को विवाद इतना बढ़ गया कि बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह (Awdhesh Singh) ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश वर्मा को पुलिस के सामने थप्पड़ जड़ दिया.

थप्पड़ जड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. थप्पड़ मारने के बाद विधायक के समर्थकों ने भी अवधेश सिंह के साथ हाथापाई की. बुधवार को चुनाव के लिए नामांकन होना था. इससे पहले ही विवाद बढ़ गया.

अवधेश सिंह की पत्‍नी पुष्‍पा लड़ रही हैं चुनाव

बता दें कि यह पूरा मामला अर्बन कोऑपरेटिव बैंक प्रबंध समिति के चुनाव से जुड़ा हुआ है. दरअसल,बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के अध्‍यक्ष अवधेश सिंह की पत्‍नी पुष्‍पा सिंह चुनाव लड़ रही हैं.

वहीं, विधायक योगेश वर्मा नामांकन में धांधली का आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में दावा किया जा रहा था कि BJP के लखीमपुर के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह और सदर विधायक योगेश वर्मा ने चिट्ठी लिखकर प्रबंध समिति के चुनाव को स्थगित करने की मांग की.

वहीं, प्रबंध समिति के सदस्यों ने आरोप लगाया कि चुनाव के लिए वोटर लिस्ट को किसी ने फाड़ दिया. हालांकि, जिले के अपर जिलाधिकारी संजय सिंह ने साफ किया है कि चुनाव स्थगित नहीं होंगे.

इसे लेकर ही बुधवार की सुबह विधायक और बार एसोसिएशन अध्‍यक्ष आमने-सामने आ गए और विवाद बढ़ गया. इसके बाद अवधेश सिंह ने BJP विधायक को थप्‍पड़ मार दिया.

यह भी पढ़ें: आतंकियों की कायराना हरकत, Army के जवान का किया अपहरण; गोलियों से छलनी शव बरामद

घटना के बाद बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने से आते हुए अवधेश सिंह ने योगेश वर्मा से तू-तू, मैं-मैं की और थप्पड़ जड़ दिया.

इसके बाद बार अवधेश सिंह से विधायक योगेश वर्मा की हाथापाई शुरू हो गई. मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग कराया. इसके बाद पुलिस विधायक वहां से अलग ले गई, लेकिन दूसरे गुट के लोगों ने विधायक को फिर घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी.

इस पूरी घटना के दौरान पुलिस दोनों पक्षों के बढ़े तनाव को कम कराने और उन्हें अलग कराने में जुटी रही. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बड़ी मुश्किल विधायक को बचाया. घटना के बाद पुलिस ने अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दिया है.

यह भी पढ़ें: BSP के संस्थापक Kanshi Ram की पुण्यतिथि, दलितों के नायक को Mayawati ने किया किया याद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00