Home RegionalHaryana Haryana में विपक्ष पर बरसे PM Modi, कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर कह दी बड़ी बात

Haryana में विपक्ष पर बरसे PM Modi, कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर कह दी बड़ी बात

by Divyansh Sharma
0 comment
Haryana में विपक्ष पर बरसे PM Modi, कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर कह दी बड़ी बात- Live Times

Haryana Assembly Election 2024: चुनावी माहौल के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने हरियाणा के बूथ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया. PM Modi ने उन्हें जीत का मंत्र दिया.

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान होने वाला है. इससे पहले सियासी हलचल तेज हो गई है. सभी दलों की ओर से पूरी ताकत झोंकी जा रही है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को हरियाणा के बूथ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया.

चुनावी माहौल के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं से कहा कि हरियाणा के पुरानी पीढ़ी के कार्यकर्ता हों या नई पीढ़ी के कार्यकर्ता हों, उनके परिश्रम की पराकाष्ठा और उनकी कर्मठता हमेशा मुझे प्रेरणा देती रही है.

‘कांग्रेस के लाउडस्पीकर का करंट पड़ा कमजोर’

नमो ऐप के जरिए हरियाणा BJP कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने कहा कि जो हमारे खिलाफ चुनाव के मैदान में हैं, उनका पूरा का पूरा आधार झूठ का है. लगातार झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो, जहां जाओ झूठ बोलो, बिना सिर पैर की बातें करो और ऐसे ही हवा खराब करते रहो.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के लाउडस्पीकर जो बड़े-बड़े दावे कर रहे थे, उनका करंट भी कमजोर हो गया है. कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर उन्होंने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोई कह रहा है कि कांग्रेस हर दिन कमजोर होती जा रही है और पिछले 10 साल में कांग्रेस विपक्ष के रूप में भी विफल रही है. कांग्रेस का ज्यादातर समय गुटबाजी, लड़ाई करने और एक दूसरे का हिसाब चुकता करने में खप रहा है.

कांग्रेस 10 साल तक जनता से दूर रही : PM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगे कहा कि जो पार्टी 10 साल तक जनता के विषयों से अलिप्त रही हो, जो अपने परिवार के लिए जी रही हो या अपने गुट के लिए जी रही हो. ऐसे लोग हरियाणा की जनता का विश्वास कभी नहीं जीत सकते हैं.10 साल में बिना भ्रष्टाचार के सरकार चलाना हरियाणा में पहली बार हुआ है. युवाओं को बिना पर्ची, खर्ची के रोजगार मिला है.

हिमाचल की सरकार का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि वोट पाने के लिए हिमाचल कांग्रेस (Congress) ने ऐसे वादे किए जैसे हर घर की सोने की छत बना देंगे और सरकार बनने के बाद हाथ खड़े कर दिए. आज हिमाचल सरकार सरकारी मुलाजिमों को पैसे नहीं दे पा रही है, विकास का कोई काम नहीं कर पा रही है और भर्तियां नहीं कर पा रही है. स्कूल, सड़क, बिजली, पानी, अस्पताल सब ठप्प पड़ा है.

यह भी पढ़ें: Paracetamol समेत 53 दवाएं क्वालिटी टेस्ट में फेल, देखें कौन-कौन सी मेडिसिन हैं शामिल

‘घर-घर जाकर झूठ का करना पड़ेगा पर्दाफाश’

BJP कार्यकर्ताओं से नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में दलित समाज के भाई बहनों पर कितना जुल्म होता था, कितनी बड़ी घटनाएं होती थीं और उनका मीडिया मैनेजमेंट इतना अच्छा था कि कोई भी घटना बाहर नहीं आती थी. आज भी यह झूठ बोलने में ऐसे एक्सपर्ट हैं. जैसे मानों यह लोग ही सत्य का अवतार हैं और नकाब पहन लेते हैं राजा हरिश्चंद्र का.

उन्होंने आगे कहा कि झूठ बोलने में इतने एक्सपर्ट बन गए हैं. इसलिए घर-घर जाकर इनके झूठ का पर्दाफाश करना पड़ेगा. कांग्रेस को पेट में दर्द होता है कि देश का प्रधानमंत्री पिछड़े समाज का कैसे बन गया, हरियाणा का मुख्यमंत्री पिछड़े समाज का कैसे बन गया.इसलिए यह लोग झूठ फैलाते ​हैं, क्योंकि इन्हें लगता है कि अगर पिछड़ों की ताकत बढ़ गई तो इनका क्या होगा.

यह भी पढ़ें: ‘भारत के किसी भी हिस्से को नहीं कह सकते Pakistan’, जानें क्यों SC ने दी जजों और वकीलों को चेतावनी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00