Home Top News नितिन गडकरी को विपक्ष से मिला था PM पद का ऑफर? केंद्रीय मंत्री का चौंकाने वाला खुलासा

नितिन गडकरी को विपक्ष से मिला था PM पद का ऑफर? केंद्रीय मंत्री का चौंकाने वाला खुलासा

by J P Yadav
0 comment
नितिन गडकरी को विपक्ष के नेता ने दिया था पीएम पद का ऑफर? केंद्रीय मंत्री का चौंकाने वालाा खुलासा

Nitin Gadkari Disclosure: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दावा किया है कि उन्हें पीएम पद के लिए समर्थन की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया.

Nitin Gadkari Disclosure: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने साफतौर पर इन्कार कर दिया था. यह पेशकश किसने की थी?

उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह जरूर बताया है कि यह पेशकश विपक्ष के किसी नेता की ओर से की गई थी. नितिन गडकरी के इस खुलासे के बाद इस पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू होने के कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल, इसका खुलासा शनिवार को एक समारोह के दौरान किया.

एक नेता की थी पेशकश

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, महाराष्ट्र के नागपुर शहऱ में शनिवार को आयोजित एक समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि एक बार एक नेता ने उन्हें प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल होने पर समर्थन देने की पेशकश की थी. इस प्रस्ताव पर उन्होंने यह कहते हुए इन्कार कर दिया कि उनकी ऐसी महत्वाकांक्षा नहीं है.

नहीं किया खुलासा कब हुई थी बातचीत ?

नागपुर शहऱ में आयोजित समारोह में बतौर अतिथि शामिल हुए नितिन गडकरी ने यहां एक पत्रकारिता पुरस्कार समारोह में कहा कि “मुझे एक घटना याद है – मैं किसी का नाम नहीं लूंगा – उस व्यक्ति ने कहा, ‘अगर आप प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, तो हम आपका समर्थन करेंगे. वहीं, नितिन गडकरी ने यह नहीं बताया कि यह बातचीत कब हुई थी.

यह भी पढ़ें : 70 लाख से अधिक यात्रियों का सफर होगा आसान और समय भी बचेगा, यहां जानिये Delhi Metro का नया प्लान

नहीं करूंगा समझौता

पीटीआई के मुताबिक, नितिन गडकरी का कहना है कि विपक्ष के जिस नेता ने मुझे यह ऑफर किया था, मैंने उनसे यही कहा था कि प्रधानमंत्री पद के लिए आप मेरा समर्थन क्यों करना चाहते हैं. उन्होंने विपक्ष के नेता से जवाब में यह भी कहा था कि पीएम बनना मेरे जीवन का लक्ष्य नहीं है. मैं अपनी विचारधारा और संगठन के प्रति दृढ़ हूं. मैं किसी भी पद के लिए समझौता नहीं करूंगा.

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi: राहुल ने मोची के बाद अब सैलून वाले को भेजा गिफ्ट, दुकान में बैठकर बनवाई थी दाढ़ी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00