Home RegionalJammu Kashmir महबूबा मुफ्ती ने आतंकी हमले के बाद फैलाई अफवाह! जम्मू-कश्मीर पुलिस को देना पड़ा जवाब

महबूबा मुफ्ती ने आतंकी हमले के बाद फैलाई अफवाह! जम्मू-कश्मीर पुलिस को देना पड़ा जवाब

by Divyansh Sharma
0 comment
Jammu-Kashmir, Terrorist Attack, Mehbooba Mufti, Police, Live Times

Jammu-Kashmir Terrorist Attack: PDP की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने कहा कि प्रशासन गैर-स्थानीय लोगों पर तुरंत घाटी छोड़ने का दबाव बना रहा है.

Jammu-Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में दो आतंकियों ने एक डॉक्टर समेत 7 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. अब इस पर सियासत शुरू हो गई है.

PDP यानी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (People’s Democratic Party) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने केंद्र शासित प्रदेश के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) पर बड़ा हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन गैर-स्थानीय लोगों को घाटी से बाहर जाने का दबाव बना रहा है. उनके बयान पर गांदरबल पुलिस (Ganderbal Police) ने बयान जारी किया है.

Jammu-Kashmir Terrorist Attack: X हैंडल पर किया पोस्ट

दरअसल, जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को अपने X हैंडल पर बड़ा बयान जारी किया.

उन्होंने अपने पोस्ट में आरोप लगाया कि सोनमर्ग में हुए बर्बर हमले के बाद ऐसी खबरें हैं कि स्थानीय प्रशासन गैर-स्थानीय लोगों पर तुरंत घाटी छोड़ने का दबाव बना रहा है.

उन्होंने आगे लिखा कि मैं उनकी घबराहट को समझती हूं, लेकिन उन्हें इस तरह से घाटी छोड़ने के लिए कहना समस्या का कोई समाधान नहीं है.

महबूबा मुफ्ती ने दावा किया कि इस तरह अधिक मुश्किलें पैदा होंगी और देश के लोगों के बीच बहुत बुरा संदेश जाएगा.

PDP की अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir Election 2024) में हाल ही में शांतिपूर्ण और आतंक मुक्त चुनाव हुए हैं. ऐसे में इस तरह के काम का प्रभाव विपरीत होगा.

यह भी पढ़ें: पहले दी सलमान को जान से मारने की धमकी, फिर पुलिस को ऐसा भेजा मैसेज; पढ़कर उड़े सबके होश

गांदरबल पुलिस ने बताया दावों को निराधार

महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि घाटी से गैर-स्थानीय लोगों को हटाने से देश के दूसरे राज्यों में काम करने और पढ़ाई करने वाले कश्मीरियों के खिलाफ भी आक्रोश फैल सकता है.

उन्होंने मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) से अनुरोध करते हुए कहा कि दोनों हस्तक्षेप करें और उन्हें घाटी छोड़ने के लिए पर्याप्त समय दें. महबूबा मुफ्ती के पोस्ट पर गांदरबल पुलिस रिप्लाई भी किया.

गांदरबल पुलिस की ओर से X पर किए गए रिप्लाई में कहा गया कि हाल में सोशल मीडिया पर गैर-स्थानीय मजदूरों को जाने के लिए कहे जाने के बारे में जो भी पोस्ट किया गया है, वह पूरी तरह से निराधार है.

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस अपनी आजीविका कमाने के इच्छुक सभी लोगों की सुरक्षा और सुरक्षा की भावना बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है.

यह भी पढ़ें: देश को दहलाने की फिराक में थे रिंडा-लांडा, NIA ने खोला बब्बर खालसा के आतंकियों का राज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00