Home Top News Donald Trump ने Elon Musk को बताया होशियार, भावी सरकार में बनाना चाहते हैं सलाहकार

Donald Trump ने Elon Musk को बताया होशियार, भावी सरकार में बनाना चाहते हैं सलाहकार

by Divyansh Sharma
0 comment
Elon Musk will become an advisor in Donald Trump's government, said on the proposal of presidential candidate, I am ready to serve

America Presidential Election: डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा है कि अगर वह चुनाव जीतते हैं, तो वह एलन मस्क (Elon Musk) को अपने प्रशासन में सलाहकार की भूमिका देने पर विचार कर सकते हैं.

20 August, 2024

America Presidential Election: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा है कि अगर वह चुनाव जीतते हैं, तो वह टेस्ला और स्पेस के CEO एलन मस्क को अपने प्रशासन में सलाहकार की भूमिका देने पर विचार कर सकते हैं. वहीं, एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने एक पोस्ट के जरिए उनके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि मैं सेवा करने के लिए तैयार हूं.

एलन मस्क ने भी दिया हैरान करने वाला जवाब

दरअसल, एक रैली के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के CEO एलन मस्क को चुनाव जीतने के बाद कैबिनेट पद या अपने प्रशासन बना सकते हैं. इसके बाद एलन मस्क ने भी जवाब दिया. उन्होंने अपने ‘X’ हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि वह इसके लिए तैयार हैं. इसी पोस्ट में उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में उन्हें एक पोडियम के सामने खड़े दिखाया गया है, जिस पर सरकारी दक्षता विभाग (DOGE) लिखा हुआ है. वैसे बता दें कि यह संक्षिप्त नाम Dogecoin यानी एक तरह की क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ा है, जिसकी उत्पत्ति एक मीम के रूप में हुई थी.

यह भी पढ़ें: जब व्हाइट हाउस में Bill Clinton को इंटर्न से इश्क करना पड़ा भारी! जानें Monica Lewinsky Scandal में कैसे फंसे पूर्व राष्ट्रपति

‘बहुत होशियार व्यक्ति हैं एलन मस्क’

पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप से जब उनके प्रशासन में एलन मस्क को किसी विशेष भूमिका के लिए नामित करने की संभावना के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि वह बहुत होशियार व्यक्ति हैं. मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगा. अगर वह ऐसा करेंगे, तो मैं निश्चित रूप से करूंगा. वह एक शानदार व्यक्ति हैं. गौतलब है कि, एलन मस्क ने पिछले महीने सार्वजनिक रूप से राष्ट्रपति पद के लिए ट्रम्प का समर्थन किया था. उन्होंने अभी तक सीधे तौर पर इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है कि क्या वह इस तरह के प्रस्ताव को स्वीकार करेंगे. हालांकि, ‘X’ पर उनके पोस्ट ने भविष्य के डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन में उनकी संभावित भागीदारी के बारे में अटकलों को हवा दे दी है.

यह भी पढ़ें: Sheikh Hasina की मुश्किलें बढ़ी, ITC में शिकायत दर्ज, Bangladesh की अंतरिम सरकार किया बड़ा एलान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00