Home Top News ‘उम्मीद है कि उन्हें मणिपुर जाने का भी समय मिलेगा’, जयराम रमेश ने PM मोदी पर किया कटाक्ष

‘उम्मीद है कि उन्हें मणिपुर जाने का भी समय मिलेगा’, जयराम रमेश ने PM मोदी पर किया कटाक्ष

by Nishant Pandey
0 comment
'उम्मीद है कि उन्हें मणिपुर जाने का भी समय मिलेगा', जयराम रमेश ने PM मोदी पर किया कटाक्ष

Jairam Ramesh Attack PM Modi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वायनाड दौरे को लेकर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को हर जगह जाना चाहिए.

10 August, 2024

Jairam Ramesh Attack PM Modi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के वायनाड (Wayanad) दौरे को लेकर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि प्रधानमंत्री वायनाड में हैं और उम्मीद है कि उन्हें मणिपुर (Manipur) जाने का भी समय मिलेगा. मणिपुर पिछले 15 महीनों से अधिक समय से दर्द झेल रहा है. प्रधानमंत्री को हर जगह जाना चाहिए.

PM नॉन बायोलॉजिकल हैं

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने तंज कसते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नॉन बायोलॉजिकल हैं, हर कोई उन्हें सुनना चाहता है. उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि प्रधानमंत्री आज वायनाड में हैं. इसके बाद प्रधानमंत्री एक बार फिर युद्ध को रोकने के लिए यूक्रेन का दौरा करने वाले हैं. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि विपक्ष सड़क से लेकर संसद तक कई बार मणिपुर में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सवाल उठा चुका है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न तो मणिपुर पर कुछ बोलते हैं न ही वहां का दौरा करते हैं.

असत्यमेव जयते पर आधारित है सरकार की विचारधारा

कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री के साथ-साथ उनकी सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोकसभा में जब राहुल गांधी अपना भाषण दे रहे थे तब दो बार खड़े होकर प्रधानमंत्री ने गुमराह करने की कोशिश की. कांग्रेस नेता ने कहा कि इस सरकार की विचारधारा असत्यमेव जयते पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: Manish Sisodia : मनीष सिसोदिया का BJP पर तंज, कहा – अगले विधानसभा चुनाव में BJP की जमानत जब्त करने का मिला लाइसेंस

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00