Home RegionalUttar Pradesh Helicopter Robbery In Meerut: यूपी में बदमाशों का अजब कारनामा, 10-15 लोगों ने देखते-देखते लूट लिया एक हेलीकॉप्टर

Helicopter Robbery In Meerut: यूपी में बदमाशों का अजब कारनामा, 10-15 लोगों ने देखते-देखते लूट लिया एक हेलीकॉप्टर

by Pooja Attri
0 comment
यूपी में बदमाशों का अजब कारनामा, 10-15 लोगों ने देखते-देखते लूट लिया एक हेलीकॉप्टर

Helicopter Robbery In Meerut: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर हवाईपट्टी से एक हेलीकॉप्टर लूट लिया गया.

12 September, 2024

Helicopter Robbery In Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. करीब डेढ़ दर्जन लोगों की भीड़ ने हेलीकॉप्टर चोरी कर लिया. इसके बाद साथ लाए ट्रक में पुर्जे लादकर फरार हो गए. इस तरह का अनोखा मामला सामने आने के बाद पुलिस भी हैरत में है. वहीं, शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है.

पायलट और कर्मचारियों को दी गई थी धमकी

बताया जा रहा है कि 10 मई को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर हवाई पट्टी (Dr Bhimrao Ambedkar Airstrip) पर 10 से 15 लोग जबरन घुसे. इसके बाद उन्होंने एक-एक कर हेलीकॉप्टर का पुर्जा खोला और ट्रक में लाद कर फरार हो गए. यह भी जानकारी सामने आई है कि जब इसका पायलट और स्थानीय कर्मचारियों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई. इसके बाद धमकी देते हुए हेलीकॉप्टर के पुर्जे लेकर फरार हो गए.

लोग भी जता रहे लूट पर हैरत

एयर एम्बुलेंस के पायलट ने SSP मेरठ से इसकी शिकायत की है. SSP मेरठ ने इस मामले की जांच SSP ब्रह्मपुरी को सौंपी है. शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, हवाईपट्टी से एक हेलीकॉप्टर लूट की घटना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तरह की लूट की वारदात को लेकर लोग भी हैरत जता रहे हैं. उधर पुलिस का दावा है कि मामला दर्ज होने के बाद जांच शुरू कर दी गई है. यह भी दावा किया है कि जल्द ही हेलीकॉप्टर के पुर्जों के साथ सभी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गौरतलब है कि एक हेलीकॉप्टर आमतौर पर 95 से 160 मील प्रति घंटे (153 से 257 किलोमीटर प्रति घंटे) की रफ़्तार से उड़ता है. इसके साथ ही इसका वजन आमतौर पर 100 किलोग्राम से 2 टन तक होता है. इसके अलावा इसमें कई तरह के पुर्जे इस्तेमाल किए जाते हैं.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में जुलूस के दौरान भिड़े 2 समुदाय, भीड़ ने किया कई दुकानों को आग के हवाले

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00