Home RegionalDelhi ड्रग तस्करी का सरगना दिल्ली युवा कांग्रेस का RTI सेल प्रमुख! BJP ने मांगा स्पष्टीकरण

ड्रग तस्करी का सरगना दिल्ली युवा कांग्रेस का RTI सेल प्रमुख! BJP ने मांगा स्पष्टीकरण

by Sachin Kumar
0 comment
Drug smuggling kingpin Delhi Youth Congress RTI cell chief tushar goyal BJP

Delhi News : दिल्ली में 56 हजार करोड़ की ड्रग खेप पकड़े जाने के बाद से राजनीति गरमा गई है. इस बीच BJP ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

03 October, 2024

Delhi News : दिल्ली में 56 हजार करोड़ रुपये की ड्रग्स पकड़े जाने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुरुवार को आरोप लगाया कि 5600 करोड़ रुपये की जब्ती के मामले में गिरफ्तार किया गया सरगना दिल्ली युवा कांग्रेस (Delhi Youth Congress) के RTI सेल का अध्यक्ष है. वहीं, BJP प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने देश को बर्बाद करने में शामिल ड्रग डीलरों से कथित संबंधों के लिए कांग्रेस की आलोचना की और स्पष्टीकरण मांगा है.

सुधांशु त्रिवेदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज

सुधांशु त्रिवेदी ने ड्रग मामले को लेकर सवाल किया कि क्या कांग्रेस अपने चुनाव प्रचार के दौरान ड्रग के पैसे का इस्तेमाल कर रही है? क्या कथित सरगना तुषार गोयल (Tushar Goyal) के साथ पार्टी के संबंध भी ऐसे व्यापार के साथ जुड़े हुए हैं. इसके अलावा राज्यसभा सदस्य ने इस दौरान लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि मोहब्बत की दुकान में क्या अब नशे का सामान भी मिलने लगा है क्या? वहीं कांग्रेस ने ऐसे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि तुषार गोयल पहले ही पार्टी से निकाला जा चुका है.

ड्रग डीलर और कांग्रेस के बीच संबंध!

उन्होंने पूछा कि क्या ड्रग डीलरों और कांग्रेस के बीच कोई समझौता हुआ है? सुधांशु त्रिवेदी ने दावा किया कि अगर कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता पर काबिज होती है तो राज्य में खुली छूट दे दी जाएगी. राज्यसभा सांसद ने कहा कि तुषार गोयल के पास न केवल केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) और दीपेंद्र सिंह हु्ड्डा (Deepender Singh Hooda) बल्कि वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ भी तस्वीरें भी हैं. साथ ही उन्होंने कि हुड्डा परिवार से भी इसका स्पष्टीकरण मांगा है. सुधांशु ने दिल्ली युवा कांग्रेस के RTI सेल प्रमुख के रूप में गोयल की नियुक्ति पत्र को पढ़ते हुए दावा किया कि इसमें सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व का भी उल्लेख किया गया है.

यह भी पढ़ें- Mohammad Azharuddin को ED का समन, पैसों की गड़बड़ी के मामले में होगी पूछताछ

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00