Home RegionalUttar Pradesh SP सांसद डिंपल यादव ने धर्मशाला में दलाई लामा से की मुलाकात, बेटी अदिति भी आईं नजर

SP सांसद डिंपल यादव ने धर्मशाला में दलाई लामा से की मुलाकात, बेटी अदिति भी आईं नजर

by Nishant Pandey
0 comment
डिंपल यादव ने धर्मशाला में दलाई लामा से की मुलाकात, तिब्बती मुद्दे को लेकर दिया बड़ा बयान- Live Times

Dimple Yadav: समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने अपने हिमाचल प्रदेश के दौरे के दौरान तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान उनकी बेटी अदिति यादव भी उनके साथ नजर आईं.

07 September, 2024

Dimple Yadav: समाजवादी पार्टी (SP) की नेता और सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश के दौरे पर पहुंचीं. उन्होंने धर्मशाला में मुख्य तिब्बती मंदिर का दौरा किया. इसके बाद तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा (Dalai Lama) से मुलाकात की. उन्होंने दलाई लामा के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की और तिब्बती लोगों के चल रहे संघर्ष के प्रति अपना समर्थन जताया. मुलाकात के दौरान डिंपल यादव की बेटी अदिति यादव भी नजर आईं.

हम तिब्बत के मुद्दे का समर्थन करते हैं : डिंपल यादव

बता दें कि दलाई लामा के दर्शन के बाद सांसद डिंपल यादव ने कहा कि वह तिब्बत के मुद्दे का समर्थन करती हैं. मुख्य तिब्बती मंदिर की अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि मैं यहां परम पावन से मिलने और तिब्बती मुद्दे के प्रति अपनी एकजुटता व्यक्त करने आई हूं. इससे पहले दलाई लामा ने अरुणाचल प्रदेश के मोनपा समुदाय द्वारा आयोजित एक विशेष दीर्घायु प्रार्थना समारोह में भाग लिया.

CM ने दलाई लामा का किया सम्मान

मुख्य तिब्बती मंदिर में आयोजित इस समारोह में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू (Chief Minister Pema Khandu) भी शामिल हुए. उनके नेतृत्व में तवांग क्षेत्र से एक बड़ा प्रतिनिधिमंडल ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया. मुख्यमंत्री ने अन्य नेताओं के साथ अरुणाचल प्रदेश के लोगों की ओर से दलाई लामा के प्रति उनके सम्मान और भक्ति को दर्शाते हुए प्रसाद चढ़ाया. साथ ही उनका सम्मान किया.

यह भी पढ़ें: Vinesh Phogat के ससुराल पहुंची Live Times की टीम, जानें लोगों ने क्यों कहा रेसलर को पैराशूट कैंडिडेट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00