Home RegionalUttar Pradesh लखनऊ में ढही तीन मंजिला इमारत; 4 लोगों की मौत; 27 घायलों को अस्पताल पहुंचाया

लखनऊ में ढही तीन मंजिला इमारत; 4 लोगों की मौत; 27 घायलों को अस्पताल पहुंचाया

by Sachin Kumar
0 comment
Delhi Lucknow storey building collapsed 4 people died 27 injured hospital

UP News : लखनऊ के सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र में तीन मंजिला इमारत ढहने से चार लोगों की मौत हो गई है और 27 लोगों के घायल होने की सूचना बताई जा रही है.

07 September, 2024

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र में तीन मंजिला इमारत ढह गई. इसकी खबर तत्काल पुलिस को दी गई. जहां पुलिस बचाव दल के साथ मौके पर मौजूद है. लाइव टाइम्स के मुताबिक, सरोजनी नगर में बिल्गिंग हादसे में करीब 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 27 घायल हो गए हैं. घायलों को तत्काल लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

घटना को लेकर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री ऑफिस ने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने ट्रांसपोर्ट नगर, लखनऊ में बिल्डिंग गिरने से हुए हादसे का संज्ञान लिया. साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों, SDRF और NDRF की टीमों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कर उन्होंने उचित इलाज देने के निर्देश दिए गए हैं.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

यूपी राहत आयुक्त कार्यालय की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, घायलों को राज्य की राजधानी के लोक बंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि बचाव अभियान जारी है और अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. अधिकारियों ने आगे कहा कि इमारत का इस्तेमाल गोदाम के रूप में किया जा रहा था. वहीं, पुलिस ने बताया कि तीन मंजिला इमारत में निर्माण कार्य चल रहा था, जिसका निर्माण करीब चार वर्ष पहले ही शुरू हुआ था.

यह भी पढ़ें- डिंपल यादव ने धर्मशाला में दलाई लामा से की मुलाकात, बेटी अदिति भी आईं नजर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00