Home Top News Live Times के लॉन्च में बोले CM Yogi, कहा- कॉमन मैन के लिए सड़क बनाने का काम करता है बुलडोजर

Live Times के लॉन्च में बोले CM Yogi, कहा- कॉमन मैन के लिए सड़क बनाने का काम करता है बुलडोजर

by Divyansh Sharma
0 comment
Live Times के लॉन्च में बोले CM Yogi, कहा- कॉमन मैन के लिए सड़क बनाने का काम करता है बुलडोजर- Live Times

Live Times Launching Ceremony: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने चैनल के संस्थापक दिलीप सिंह की मौजूदगी में रिमोट का बटन दबाकर चैनल का शुभारंभ किया.

23 August, 2024

Live Times Launching Ceremony: आज का दिन ‘लाइव टाइम्स न्यूज’ चैनल के लिए ऐतिहासिक है. शुक्रवार की दोपहर 12:24 पर भारत का पहला ग्लोबल मल्टीकास्ट न्यूज हब ‘लाइव टाइम्स न्यूज’ चैनल लॉन्च हुआ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने चैनल के संस्थापक दिलीप सिंह की मौजूदगी में रिमोट का बटन दबाकर चैनल का शुभारंभ किया. चैनल की लॉन्चिंग पर सीएम योगी ने सभी को बधाई और शुभकामनाएं दीं.

Live Times सत्य के साथ खबरों को पहुंचाने में होगा सफल

‘Live Times’ चैनल के लॉन्चिंग समारोह पर सीएम योगी ने कहा कि हमारा देश विकास की ओर तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में जरूरी है कि भारत की आवाज पूरी दुनिया में मजबूती से पहुंचे. यह एक न्यूज चैनल ही कर सकता है. चैनल के एडिटर इन चीफ दिलीप सिंह और कनोडिया परिवार सीएम योगी ने आज की आवश्यकता के अनुरूप इस चैनल की शुरुआत करने के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा कि हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में रह रहे हैं. लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए चौथे स्तंभ के रूप में मीडिया की भूमिका को कोई नकार नहीं सकता है. किसी भी बड़े ऑपरेशन को करना हो, तब मीडिया की भूमिका को महसूस किया जाता है. हमें समय के अनुसार चलना होगा. एक किसान और समाज की आधी आबादी क्या चाहती है, उनकी आवश्यक जानकारी दी जानी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि एक समय था जब लोग रेडियो पर समाचार सुनते थे और फिर टेलीविजन आया. अब सोशल मीडिया आया. मैंने लोकसभा चुनाव के दौरान यह महसूस किया कि सोशल मीडिया ने चुनाव पर बड़ा असर डाला. मुझे भरोसा है कि ‘लाइव टाइम्स’ न्यूज लोगों तक सत्य के साथ खबरों को पहुंचाने में सफल होगा और अपने लक्ष्य को प्राप्त करेगा.

यह भी पढ़ें:‘लाइव टाइम्स’ न्यूज चैनल के लॉन्चिंग समारोह में बोले सीएम योगी, नहीं नकार सकते मीडिया की भूमिका

Live Times चैनल के लॉन्च में सवालों का दिया जवाब

Live Times चैनल के लॉन्चिंग समारोह में मौजूद पत्रकारों के सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि यह भारत का समय है. पिछले एक दशक में भारत ने अपने आप को साबित किया है. भारत दुनिया के सामने तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बनकर सामने आएगा ही. साल 2047 तक विकसित भारत का संकल्प हर भारतवासी को लेना चाहिए. मैं योगी हूं और एक योगी के लिए पूरी दुनिया असीमित संसार है. उत्तर प्रदेश में साल 2017 में दायित्व मिलने के बाद प्रदेश के धारणा को बदलना सबसे बड़ी जिम्मेदारी थी. अब कोई हमारे ला एंड आर्डर को बिगाड़ नहीं सकता है. कोई दंगा नहीं कर सकता है और कोई अराजकता नहीं फैला सकता है. आज किसी राह चलती बेटी को कोई छेड़ नहीं सकता है. अगर कोई दुस्साहस करता है, तो उसे परिणाम का पता होगा. 20-22 सालों के सत्ता में रहे लोगों के गुर्गों ने कई जगह कब्जा किए. वह एक झटके में खाली हो गई. इन चीजों को खाली कराने के लिए किसी उपकरण की आवश्यकता तो होगी न, वहीं पर बुलडोजर का इस्तेमाल हुआ है. और इसलिए लोग बुलडोजर से डर रहे हैं. कॉमन मैन के लिए यह बुलडोजर सड़क बनाने का काम करता है. उन्होंने आगे कहा कि भारत का भविष्य उज्ज्वल है.

यह भी पढ़ें: ‘Live Times’ हुआ लॉन्च, देश को मिला डिजिटल फर्स्ट सैटेलाइट न्यूज चैनल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00