Home National NDA सरकार के 100 दिन पूरा होने पर BJP करेगी कई कार्यक्रमों का आयोजन, केंद्रीय मंत्री करेंगे PC

NDA सरकार के 100 दिन पूरा होने पर BJP करेगी कई कार्यक्रमों का आयोजन, केंद्रीय मंत्री करेंगे PC

by Nishant Pandey
0 comment
NDA सरकार के 100 दिन पूरा होने पर BJP करेगी कई कार्यक्रमों का आयोजन, केंद्रीय मंत्री करेंगे PC- Live Times

Modi Government: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार के अपने तीसरे कार्यकाल के पहले 100 दिन मंगलवार को पूरे हो रहे हैं.

17 September, 2024

Modi Government: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार के अपने तीसरे कार्यकाल के पहले 100 दिन मंगलवार (17 सितंबर) को पूरे हो रहे हैं. इसी को लेकर दिल्ली (Delhi) सहित पूरे देश में NDA सरकार और BJP ने मंगलवार को कई कार्यक्रमों का आयोजन करने की योजना बनाई है. राजधानी दिल्ली में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा.

PM का है 74वां जन्मदिन

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मंगलवार को 74वां जन्मदिन भी है. प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ‘सेवा पखवाड़ा’ के तहत एक ब्लड डोनेशन कैंप का शुभारंभ करेंगे. BJP अध्यक्ष पार्टी मुख्यालय में प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित एक प्रदर्शनी का भी उद्घाटन करेंगे.

केंद्रीय मंत्री करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार के तीसरे कार्यकाल के पहले 100 दिन पूरे होने पर अलग-अलग केंद्रीय मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह मोदी सरकार 3.0 के 100 दिनों में हुए काम काज का रिपोर्ट कार्ड जनता को पेश करेंगे. पहले 100 दिनों में किए गए सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे. केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी के लिए अपने मंत्रालय की उपलब्धियों को बताने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस दौरान राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल और जॉर्ज कुरियन भी मौजूद रहेंगे. वहीं, केंद्रीय MSME मंत्री जीतन राम मांझी भी अपने मंत्रालय की उपलब्धियों पर रिपोर्ट कार्ड देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली को आज मिलेगा नया CM, अरविंद केजरीवाल LG को सौंपेंगे अपना इस्तीफा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00