Home Top News ‘जनता तय करेगी मेरी ईमानदारी’, अरविंद केजरीवाल ने 2 दिन बाद CM पद छोड़ने का किया एलान

‘जनता तय करेगी मेरी ईमानदारी’, अरविंद केजरीवाल ने 2 दिन बाद CM पद छोड़ने का किया एलान

by Sachin Kumar
0 comment
Arvind Kejriwal announcement I going leave post DELHI Chief Minister 2 days

Arvind Kejriwal News : जेल से छूटने के बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के सामने बड़ा एलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैं दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा. इस कुर्सी पर मैं और मनीष सिसोदिया नहीं बैठेंगे.

15 September, 2024

Arvind Kejriwal News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने रविवार को AAP कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान बड़ा एलान किया. सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं दो दिन बाद इस्तीफा देने जा रहा हूं, मैं और मनीष सिसोदिया मुख्यमंत्री पद पर नहीं रहेंगे. मुख्यमंत्री की तरफ यह बयान जेल से छूटने के बाद आया है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जनता के आशीर्वाद से BJP के सारे षड्यंत्र का मुकाबला करने की पूरी ताकत रखती है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब जनता का दरबार तय करेगा कि मुझे दोबारा मुख्यमंत्री बनना चाहिए या नहीं. मैं जनता से आग्रह करता हूं कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारी संख्या में बहुमत देकर हमारी पार्टी को विजय बनाने का काम करें.

BJP ने देश में एक नया फॉर्मूला बनाया

मुख्यमंत्री अरविंद ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने (BJP) देश में एक नया फॉर्मूला बनाया है जहां पर भी वह हार जाते हैं वहां के मुख्यमंत्री पर फर्जी केस में डालकर गिरफ्तार करवाने का काम करते हैं और उसके बाद कोर्ट के चक्कर लगवाने के लिए मजबूर करते हैं. साथ ही उस दौरान विपक्षी पार्टी की सरकार को भी अस्थिर करने की कोशिश में लगे रहते हैं. सीएम केजरीवाल ने बताया कि इन्होंने सिद्धारमैया, पिनाराई विजयन और ममता बनर्जी पर भी इसी तरह केस डलवाने का काम किया. कुलमिलाकर यह लोग विपक्ष के सभी मुख्यमंत्रियों को कई-कई फर्जी केस करके उन्हें जेल में डलवाने काम करते हैं.

BJP का मकसद पार्टी को खत्म करना

वहीं, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि BJP देश में सबसे बड़ा कुचक्र रचने का काम कर रही है. पहले तो चुने हुए मुख्यमंत्री और उसके कैबिनेट मंत्रियों को जेल में डालो और उसके बाद पूरी पार्टी को खत्म कर दो. मैं इन लोगों से कहना चाहता हूं कि अगर आप सच्चाई के रास्ते पर चल रहे हैं तो समझो की वह ईश्वर का रास्ता है. आज हमारे साथ ईश्वर खड़ा है. इन लोगों ने पहले शराब नीति को लेकर एक मनोहर कहानी रचने का काम किया और उस पर आखिरी पूर्ण विराम सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने लगा दिया.

संघर्ष के दौर से गुजर रही है AAP

दूसरी तरफ से दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री आतिशी (Education Minister Atishi) ने कहा कि वर्तमान में आम आदमी पार्टी (AAP) एक बहुत बड़े संघर्ष से गुजर रही है. उनका आगे कहा कि जहां केंद्र की BJP समर्थन वाली सरकार ने हर संभव कोशिश की AAP को दबाने और तोड़ने की. लेकिन अब उसकी हर कोशिश पूरी तरह से विफल हो गई है.

यह भी पढ़ें- यात्रियों को मिली 6 नई वंदे भारत ट्रेन की सौगात, जानिये रूट और टिकट के दाम समेत अन्य डिटेल्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00