Home Sports हेड कोच गौतम गंभीर का खिलाड़ियों को ‘स्पष्ट संदेश’, कहा- टीम पहले आती है, व्यक्ति नहीं

हेड कोच गौतम गंभीर का खिलाड़ियों को ‘स्पष्ट संदेश’, कहा- टीम पहले आती है, व्यक्ति नहीं

by Live Times
0 comment
team india coaching head coach gautam gambhir clear message players team comes first not individual

Head Coach Gautam Gambhir : भारतीय टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को स्पष्ट संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि अपने पेशे के प्रति ईमानदार रहना चाहिए.

12 July, 2024

Head Coach Gautam Gambhir : भारतीय टीम के नवनियुक्त हेड कोच गौतम गंभीर (Head Coach Gautam Gambhir) ने कोचिंग से पहले क्रिकेट प्लेयर को सीधा संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को प्राथमिकता दी जानी चाहिए और टीम के व्यापक हित के लिए व्यक्तिवाद को किनारे रखा जाना चाहिए. बता दें कि टी-20 विश्व कप जीतने के बाद टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेलेगी.

खिलाड़ी के रूप में जो सीखा वही आत्मसात करें

गंभीर खिलाड़ियों से मांग करते हुए दिखे कि उन मूल्यों को आत्मसात करें जो उन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में सीखा था, ताकि वे एक इकाई के रूप में एकजुट हो सकें और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकें. गौतम गंभीर ने कहा कि क्रिकेटरों को केवल एक ही संदेश है कि ईमानदारी से खेलने की कोशिश करो. खेल के प्रति जितना हो सके उतना ईमानदार रहने की जरूरत है और हमें इसके परिणाम देखने को मिलेंगे.

हमें पेशे के प्रति ईमानदार रहना चाहिए

हेड कोच ने कहा कि जब मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट में बल्ला उठाया तो कभी नतीजों और इतने रन बनाने के बारे में नहीं सोचा. मेरा हमेशा से क्रिकेट को लेकर रहा है कि अपने पेशे के प्रति ईमानदार बना रहूं, इसलिए भारतीय टीम का हर खिलाड़ी टीम के सर्वोत्तम हित में सही काम करने के प्रयास करें. भले ही दुनिया आपके खिलाफ हो जाए, क्योंकि अंत में टीम ही सर्वोपरि रहती है. उन्होंने कहा कि हमें आगे बढ़ने के लिए सोचना चाहिए और खेल की यही मांग होती है.

यह भी पढ़ें- LAMINE YAMAL कौन हैं? जो महज 16 साल की उम्र में यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप में गोल दाग कर बने हीरो

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00