Home Sports IPL 2024: सचिन तेंदुलकर ने LSG के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए हेड और अभिषेक को सराहा

IPL 2024: सचिन तेंदुलकर ने LSG के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए हेड और अभिषेक को सराहा

by Live Times
0 comment
IPL 2024

Sachin Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 10 विकेट के भारी अंतर से हरा दिया.

09 May, 2024

Sachin Tendulkar: देश-दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एसआरएच बनाम एलएसजी मैच को आईपीएल 2024 सीज़न का बेहतरीन गेम करार दिया. सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर पोस्ट किया कि बुधवार की रात को एक डिस्ट्रक्टिव शुरुआती साझेदारी को कम करके आंका जाएगा. अगर इन लड़कों ने पहले बल्लेबाजी की होती तो उन्होंने 300 रन बनाए होते.

PL 2024: SRS ने लखनऊ को भारी अंतर से हराया

यहां पर बता दें कि यह इस सीज़न में एसआरएच के लिए एक और रिकॉर्ड है. 10 ओवर से भी कम समय में एक और 150+ रन बनाए गए. बुधवार को हैदराबाद में इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट के भारी अंतर से हरा दिया, जिसमें एक बार फिर ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा मुख्य गेंदबाज रहे.

PL 2024: लखनऊ की प्ले-ऑफ में राह मुश्किल

इस हार ने लखनऊ की प्ले-ऑफ में पहुंचने की संभावनाओं को काफी हद तक कमजोर कर दिया है तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स इस शानदार जीत के साथ ही अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. इससे इस सीज़न के लिए उसकी प्ले-ऑफ में जगह और भी मजबूत हो गई है.

यहां पर बता दें कि टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. एलएसजी की शुरुआत खराब रही और डी कॉक जल्दी आउट हो गए. इसके बाद आयुष बडोनी और निकोलस पूरन ने अच्छी बल्लेबाजी कर एलएसजी का स्कोर 165 के स्कोर तक पहुंचाया.

PL 2024: हेड ने चारों ओर की बल्लेबाजी

166 के लक्ष्य का पीछा करने उतरे सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने पहली ही गेंद से तूफानी बल्लेबाजी की शुरुआत कर दी. 166 रन के लक्ष्य को एसआरएच ने दस ओवर से पहले ही बिना विकेट खोए हासिल कर लिया. यह टी20 क्रिकेट में सबसे तेज से रन चेज वाला मैच बन गया. हेड ने मैदान के चारों ओर शॉट लगाए और महज 16 गेंदों में अर्धशतक बना लिया। अभिषेक शर्मा ने उनका बखूबी साथ निभाया. इस हार ने लखनऊ की प्लेऑफ में पहुंचने की बड़ी संभावनाओं को कमजोर कर दिया है. दूसरी ओर, सनराइजर्स इस शानदार जीत से पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गए. इस जीत से एसआरएच की प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावनाएं और बढ़ गई हैं.

यह भी पढ़ें : Nilgiris Tourist Places: नीलगिरी टूरिस्ट प्लेस पर मिली सुविधा, पर्यटन स्थलों खोजने के लिए क्यूआर कोड लॉन्च

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00