Home Sports India Bangladesh: भारत करेगा बैटिंग, क्या रिकॉर्ड 9वीं जीत हासिल करेंगे सूर्यकुमार यादव ?

India Bangladesh: भारत करेगा बैटिंग, क्या रिकॉर्ड 9वीं जीत हासिल करेंगे सूर्यकुमार यादव ?

by Live Times
0 comment
India Bangladesh T-20 match Team india Suryakumar Yadav Rinku Singh hardik Pandiya

India Bangladesh T-20: तीन मैचों की T-20 सीरीज का अंतिम मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है. इस मैच को जीत भारत क्लीन स्वीप करना चाहेगा.

India Bangladesh T-20: बांग्लादेश (India Bangladesh T-20) के साथ चल रही T-20 सीरीज में दो मैच जीत कर पहले ही भारत सीरीज अपने नाम कर चुका है. शनिवार को होने वाले तीसरे और अंतिम मैच को जीत कर भारत सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरा है. हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम (Rajiv Gandhi Cricket Stadium in Hyderabad) में होने वाले सीरीज के इस आखिरी मैच पर दर्शकोें के साथ सेलेक्टर्स की भी नजर रहेगी.

दरअसल, इस मैच में दूसरी पंक्ति के खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस पर टीम के हेड कोच गौतम गंभीर (Team India Head Coach Gautam Gambhir) की कड़ी नजर होगी. इससे पहले टीम इंडिया ग्वालियर और नई दिल्ली में मैच जीत पहले ही 2-0 से सीरीज जीत चुका है. गौतम गंभीर की अगुआई वाली भारतीय टीम ने लगातार आठ T-20 मैच जीते हैं. ऐसे में शनिवार को भी मैच जीतकर विरोधियों को कड़ा संदेश देना चाहेगी.

bangladesh Team playing 11

  • Tanzid Hasan (Opening Batter)
  • Litton Das (Wicketkeeper Batter)
  • Parvez Hossain Emon (Wicketkeeper Batter)
  • Najmul Hossain Shanto (c) Top order Batter
  • Towhid Hridoy Top order Batter
  • Mahmudullah Allrounder
  • Mahedi Hasan Allrounder
  • Rishad Hossain Bowler
  • Taskin Ahmed Bowler
  • Tanzim Hasan Sakib Bowler
  • Mustafizur Rahman Bowler

जाहिर सी बात है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T 20 world cup 2024) जीतने के बाद टीम इंडिया की पिछले आठ टी20 मैचों की अजेय बढ़त रही है. फरवरी-मार्च 2025 में चैंपियंस ट्रॉफी और जून 2025 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप होना है. ऐसे में भारत के पास इस 15 महीनों के भीतर ICC के महत्वपूर्ण टूर्नामेंट्स को जीत कर इतिहास रचने का सुनहरा अवसर है. इन महत्वपूर्ण टूर्नामेंट्स के दौरान टीम की अजेय बढ़त विश्व की अन्य टीमों के सामने भारतीय टीम को अंक तालिका में सबसे ऊपर रखेगी.

टीम इंडिया प्लेइंग 11

सीरीज में भी निराश नहीं कर रहे नए खिलाड़ी

चोट के कारण आईपीएल 2024 के बाद से सीरीज में खेलने से चूकने वाले मयंक यादव (Mayank Yadav) ने इस सीरीज में 150 से अधिक की गति से गेंदबाजी की है, जबकि वरुण चक्रवर्ती ने ग्वालियर में अपने पहले आउटिंग में तीन विकेट लिए.

रेड्डी के प्रदर्शन पर भी करीबी नजर

टीम प्रबंधन नितीश कुमार रेड्डी के प्रदर्शन पर भी करीबी नजर रखे हुए है, जिन्होंने दिल्ली टी-20 में 34 गेंदों पर 74 रन की पारी खेली थी और दो विकेट भी झटके थे.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00