Home Sports IND vs BAN : कानपुर टेस्ट का दूसरा दिन भी चढ़ा बारिश की भेंट, मैदान पर कवर्स मौजूद; वापस लौटीं टीम

IND vs BAN : कानपुर टेस्ट का दूसरा दिन भी चढ़ा बारिश की भेंट, मैदान पर कवर्स मौजूद; वापस लौटीं टीम

by Sachin Kumar
0 comment
GROUND

IND vs BAN 2nd Test Match : भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. लेकिन शनिवार की सुबह से लगातार बारिश होने के कारण दूसरा दिन बारिश में धुल गया है.

28 September, 2024

IND vs BAN 2nd Test Match : भारत और बांग्लादेश के बीच दूसर टेस्ट मुकाबले में बारिश का कहर जारी है और शनिवार का दिन बारिश की भेंट चढ़ गया है. सुबह के समय पहले बूंदाबांदी शुरू हुई और उसके बाद भारी बारिश में बदल गई. इसकी वजह से ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरे दिन का खेल शुरू नहीं हो सका, जिसके कारण दूसरे दिन भी स्टेडियम से कवर नहीं हटाए गए. रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण मेजबान और मेहमान टीम अपने होटल लौट गई हैं. हालांकि, अभी भी मैच देखने के लिए दर्शक वर्ग लगातार ग्राउंड पहुंच रहा है और उम्मीद लगा रहा है कि बारिश बंद होने के बाद एक बार फिर मुकाबला शुरू हो जाएगा.

रविवार को भी हो सकती है बारिश

क्रिकेट बोर्ड ने आधिकारिक रूप से लगातार बारिश होने की वजह से खेल का दूसरा दिन रद्द कर दिया गया है. वहीं, मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक रविवार को भी बारिश होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. लेकिन सोमवार और मंगलवार को मौसम धूप वाला और गर्म रहने की संभावना जताई जा रही है. लगातार बारिश होने की वजह से परिस्थिति बनती दिख रही है कि मुकाबला ड्रा भी हो सकता है. बांग्लादेश ने बारिश होने से पहले तीन विकेट पर 107 रन बनाए थे और 35 ओवर खेले थे.

आकाश दीप ने दिलाई भारत को 2 विकेट

बांग्लादेश टीम के सलामी बल्लेबाज जाकिर हसन ने 24 गेंदों का सामना किया लेकिन अपना खाता भी नहीं खोल पाए और उनको आकाश दीप (Aakash Deep) ने अपना शिकार बना लिया. दीप ने दूसरी सफलता तब ली जब शादमान इस्लाम 36 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 24 रन पर खेल रहे थे और उनको LBW आउट कर दिया. इसके बाद नजमुल शांतो को LBW आउट कर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने भारत को तीसरी सफलता दिलाने में मदद की.

यह भी पढ़ें- वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, KKR के बने मेंटर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00