Home National Gautam Gambhir के पूर्व कोच संजय भारद्वाज का बड़ा दावा, कहा- बिना किसी पक्षपात के ईमानदारी से काम करेंगे गौती

Gautam Gambhir के पूर्व कोच संजय भारद्वाज का बड़ा दावा, कहा- बिना किसी पक्षपात के ईमानदारी से काम करेंगे गौती

by Live Times
0 comment
gautam

New Cricket Coach: टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के कोच रहे संजय भारद्वाज ने कहा कि उनके पास भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाने की असाधारण क्षमता है.

10 July, 2024

New Cricket Coach: BCCI के सचिव जय शाह ने मंगलवार को बड़ी जानकारी दी. उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के नए हेड कोच के रूप में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के नाम का एलान किया. इस एलान के बाद टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर के बचपन के कोच संजय भारद्वाज का एक बड़ा बयान सामने आया. उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर के पास खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाने की असाधारण क्षमता है. उन्होंने दावा किया कि गौतम गंभीर के अंदर किसी भी चुनौती को स्वीकार करने की क्षमता है.

गौती हमेशा जीतने के लिए खेलते थे: संजय भारद्वाज

गौरतलब है कि, टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर को BCCI की ओर से मंगलवार को Team India का नया हेड कोच बनाया गया है. गौतम गंभीर अब राहुल द्रविड़ की जगह लेंगे. भारतीय टीम का हेड कोच नियुक्त होने के बाद गौतम गंभीर को उनके बचपन के कोच रहे संजय भारद्वाज ने बधाई दी. उन्होंने कहा कि गौती अपने खिलाड़ियों को अच्छी तरह से जानते हैं. खिलाड़ियों का प्रभावी ढंग से उपयोग करके उनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा सकते हैं. मुझे लगता है कि एक कोच के रूप में उनके अंदर भारत को शीर्ष पर ले जाने की क्षमता है. वह बिना किसी पक्षपात के ईमानदारी से अपना काम कर सकते हैं और भारतीय क्रिकेट टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा सकते हैं.

गौतम गंभीर ने रोहित के बारे में पहले ही की थी भविष्यवाणी

संजय भारद्वाज ने कहा कि गौतम गंभीर ने मुझे बहुत पहले ही बता दिया था कि रोहित शर्मा एक दिन महान खिलाड़ी बनेंगे. रोहित के बारे में उनकी टिप्पणी बहुत सटीक साबित हुई. गौतम गंभीर एक अच्छे खिलाड़ी रहे हैं. कोच के रूप में भी वह भारत के लिए अपना अच्छा योगदान देंगे. गौतम भारत को और अधिक ICC ट्रॉफी जीतने में मदद कर सकते हैं. उन्हें केवल क्रिकेट पसंद है.

भारत को 2 बार दिलाया है वर्ल्ड कप

कोच संजय भारद्वाज ने कहा कि गौतम गंभीर ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर साल 2007 और 2011 में भारत को 2 बार विश्व कप का खिताब दिलाया है. गौतम ने भारत को 2007 में टी20 वर्ल्ड कप और 2011 में 28 साल बाद भारत को फिर से वनडे वर्ल्ड कप में विश्व चैम्पियन बनाया था. वहीं, गौतम गंभीर ने Indian Premier League (IPL) में भी शानदार खेल दिखाया है. पहले बतौर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को कप्तान और फिर मेंटॉर के तौर पर 3 बार IPL का खिताब जिताया है.

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ को बाय-बाय, गौतम गंभीर का वेलकम; जय शाह खुद ने किया टीम इंडिया के हेड कोच का एलान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00